Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड का मोस्ट वांटेड मुंडा है Uorfi Javed का क्रश, बोलीं- 'दिमाग में उनके साथ बहुत कुछ कर चुकी हूं'

उर्फी जावेद इन दिनों अपनी सीरीज फॉलो कर लो यारको लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने सेलिब्रिटी क्रश को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अर्जुन कपूर की बहुत पसंद करती हैं और उनको लेकर अपने दिमाग में अक्सर सोचती रहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो उनसे बात करने में भी नर्वस हो जाती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 24 Aug 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद ने अर्जुन कपूर को बताया क्रश

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। इन्फ्लूएंसर उर्फी जावेद को अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन च्वाइसेज के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपने सबसे बड़े सेलिब्रिटी क्रश के बारे में खुलासा किया। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड का मोस्ट वॉन्टेड मुंडा अर्जुन कपूर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि वह लंबे समय से अर्जुन कपूर की बड़ी फैन रही हैं जिन्होंने न केवल अपनी एक्टिंग स्किल्स से बल्कि अपने डाउन टू अर्थ नेचर और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से भी एक गहरी छाप छोड़ी है।

अर्जुन कपूर मेरा क्रश हैं

एक पल को याद करते हुए उर्फी ने बताया कि एक ऐसा भी मोमेंट आया था जब वो उनके सामने बात तक नहीं कर पा रही थीं। गलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने कहा,"मुझे अर्जुन कपूर पर बहुत बड़ा क्रश है। मैं उनसे दो बार एक पार्टी में मिल चुका हूं। मेरी ना बोलती नहीं निकलती है उनके सामने क्योंकि अपने दिमाग में मैंने उनके साथ वो किया है,जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकते। उन्हें तो ये भी नहीं पता कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है। एक पार्टी में मुझे ऐसा लगा कि मैं उनसे बात करना चाहती हूं और मैंने बस इतना कहा, आप मेरा नाम जानते हैं?"

यह भी पढ़ें: कैमरे में एक बार फिर कैद हुईं नशे में धुत्त Uorfi Javed, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

एक्टर के लिए लड़ती थीं बहनें

उन्होंने आगे बताया कि वह और उनकी बहन अर्जुन कपूर के नाम को लेकर एक-दूसरे से झगड़ती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “2012 के आसपास मैंने इशकजादे देखी थी। तब मैं और मेरी बहन के बीच झगड़ा होता था कि ये मेरा है, ये मेरा है। वह बहुत ही क्यूट हैं।"

आजकल के प्यार पर नहीं है विश्वास

उर्फी ने यह भी कहा कि आजकल उनका प्यार से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि उन्हें यह सब समझ नहीं आता। एक घटना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक एक्टर पसंद था जिससे उन्होंने लगभग दो दिनों तक बात की। इसके बाद एक्टर ने उनसे कहा कि उसे रिलेशनशिप जैसा कुछ नहीं चाहिए, वह सिर्फ उनके साथ सेक्स करना चाहता है। उर्फी ने फिर उनसे बात करना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: पैसेंजर को CPR देने वाले CISF जवान की अर्जुन कपूर ने की तारीफ, कहा- 'हम इनको कई बार हल्के में लेते हैं'