Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed Instagram: इस वजह से सस्पेंड हुआ उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट, बोलीं- 'प्लीज डिसाइड कर लो'

Uorfi Javed Instagram Account Suspend अभिनेत्री से फैशन क्वीन बनीं उर्फी जावेद हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री अपने किसी फैशन की वजह से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने पर सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। अभिनेत्री ने इसकी वजह बताते हुए गुस्सा जाहिर किया है। जानिए ऐसा क्यों हुआ।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Uorfi Javed Instagram Account Suspend: एक्ट्रेस से फैशन की दुनिया में राज करने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने अजब-गजब स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी कभी बोल्ड तो कभी यूनिक लुक से सभी को हैरान कर देती हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री को एक शॉक मिल गया।

सस्पेंड हुआ उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम

दरअसल, रविवार को अचानक उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया था। लोगों को अभिनेत्री के इंस्टाग्राम के बारे में पता चला तो कुछ लोग खुश हुए तो कुछ मायूस। हालांकि, थोड़ी ही देर में उर्फी जावेद का अकाउंट फिर से रीस्टोर हो गया है। अभिनेत्री ने खुद इंस्टाग्राम रीस्टोर होने के बाद इसकी जानकारी दी। एक्ट्रेस ने अकाउंट सस्पेंड होने की जानकारी देते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया।

urfi javed

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मी से कही कुछ ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

क्यों उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड?

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने की जानकारी देते हुए ये भी बताया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम टीम की तरफ से आए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरा मतलब है कि प्लीज आप लोग डिसाइड कर लीजिए।" इंस्टाग्राम की टीम की तरफ से मैसेज में कहा गया कि उर्फी जावेद का अकाउंट गलती से डिसेबल हो गया था। उन्होंने अभिनेत्री से माफी भी मांगी।

Urfi Javed

फेक जेल जाने पर बुरी फंसी थीं उर्फी जावेद

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने प्रमोशन के लिए झूठी गिरफ्तारी का वीडियो बनाया था। नकली पुलिस और झूठी गिरफ्तारी की वजह से अभिनेत्री बुरा फंस गई थीं। मुंबई पुलिस से एक्ट्रेस को फटकार भी मिली थी, साथ ही पुलिस ने लीगल एक्शन भी लिया था। बाद में अभिनेत्री को माफी मांगनी पड़ी थी। 

उर्फी जावेद आज भले ही अपने फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन वह पहले कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेपनाह और मेरी दुर्गा जैसे सीरियल्स करने के बाद अभिनेत्री ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में पार्टिसिपेट किया था, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आईं।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Death Threat: भूल भुलैया के छोटे पंडित लुक को कॉपी करना उर्फी को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी