Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड में आने का Urfi Javed का सपना हो ही गया पूरा, एकता कपूर की इस बड़ी फिल्म में मिला मौका

मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ( Uorfi Javed) बड़े स्क्रीन पर अपना डेब्यू करती नजर आने वाली हैं। इस डिजिटल दुनिया का हिस्सा होने के नाते उर्फी बिना किसी शक एक बड़ा एक्साम्पल हैं जो फिल्म के लिए एक बेस्ट चॉइस हैं क्योंकि वह सबसे बड़ी आइकन हैं। जो सिर्फ सोशल मीडिया के कारण भारत में पॉपुलर हुईं हैं ।

By Jagran News Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 13 Mar 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद का डेब्यू ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  LSD साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसमे एक ऐसी कहानी को दिखाया गया था, जिसमें एक नए तरह की अनोखेपन को पेश किया गया था, जिसने एक बड़ा बदलाव लाया। जहां नए जनरेशन द्वारा कैमरे के समय में प्यार को पेश किया गया था। तो वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट LSD2   कहानी के साथ इंटरनेट के युग में प्यार और रिलेशनशिप की झलक दिखाने वाला है। जो इसके साथ ही शानदार एंटरटेनमेंट देना का वादा भी करता है।

फिल्म की थीम के संदर्भ में, हमें सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद  (Uorfi Javed) बड़े स्क्रीन पर अपना डेब्यू करती नजर आने वाली हैं। इस डिजिटल दुनिया का हिस्सा होने के नाते उर्फी बिना किसी शक एक बड़ा एक्साम्पल हैं, जो फिल्म के लिए एक बेस्ट चॉइस हैं, क्योंकि वह सबसे बड़ी आइकन हैं। जो सिर्फ सोशल मीडिया के कारण भारत में पॉपुलर हुईं हैं।

यह भी पढे़ं- LSD 2 का नया बोल्ड मोशन पोस्टर जारी, फैंस ने पूछा- 'कहां है निमृत कौर अहलूवालिया'

उर्फी जावेद आएगी नजर

LSD2 एक अनोखी कहानी होगी, जो इंटरनेट के दुनिया में प्यार की एक कहानी लेकर आएगी जहां सोशल मीडिया का बड़ा इन्फ्लुएंस होता है। ध्यान देने वाली बात ये है कि सबसे पॉपुलर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद   (Uorfi Javed)  LSD2 में अपने बिग स्क्रीन डेब्यू के लिए तैयार हैं। जैसा की हम सब जानते हैं, उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस और सोशल मीडिया प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं, उन्हें LSD2 में देखना बिना किसी शक रोमांचक होगा। खासकर जब फिल्म की थीम उनकी पर्सनैलिटी से बिल्कुल मेल खाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi javed (@uorfi24___)

इस दिन होगी रिलीज

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवी पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की LSD2 जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढे़ं- एकता कपूर की फिल्म LSD 2 में नजर आएंगे तुषार कपूर? इस दिन रिलीज होगी मूवी