Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oh God!!! उर्फी जावेद ने फिर दिखाया कारनामा, अब पहन ली ऐसी चीज कि देख ट्रोल नहीं, करेंगे तारीफ!

Uorfi Javed New Video फैशनिस्टा उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके अजब-गजब आउटफिट लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी होते हैं। हाल ही में उर्फी ने एक बार फिर अपने स्टाइल से लाइमलाइट बटोरी। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह को-ऑर्ड सेट के साथ अनोखा बेल्ट पहने हुए नजर आ रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 29 Aug 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed ने फिर पहनी अपने लुक से फैंस को किया हैरान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed New Look: उर्फी जावेद कभी टेलीविजन में छोटे-मोटे रोल किया करती थीं, लेकिन आज वह एक्टिंग छोड़ फैशन की दुनिया में छा गई हैं। उर्फी कभी भी अपने स्टाइटल स्टेटमेंट से किसी को हैरान करने का मौका नहीं गंवाती हैं।

कई बार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को अपने अजब-गजब फैशन के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन उनकी तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है। हाल ही में, उर्फी ने एक ऐसा लुक अपनाया है, जिसके बाद वह फिर चर्चा में आ गई हैं।

उर्फी जावेद ने फिर अपनाया अनोखा लुक

दरअसल, उर्फी जावेद 29 अगस्त 2023 को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान उर्फी ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा। इस बार उर्फी ने कांच, कपड़े सुखाने वाली पिन या फिर किसी खाने की चीज से बनी ड्रेस नहीं पहनी थी, बल्कि उन्होंने कारों को ही अपना आउटफिट बना लिया। जी हां, उर्फी जावेद ने अपने को-ऑर्ड सेट को ढेर सारी टॉय कार्स से बने बेल्ट से स्टाइल किया था।

टॉय कार पहने दिखीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए स्टाइलिश लुक चुना था। 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस ने क्रॉप हाईनेक टॉप पहना था, जिसे उन्होंने शॉर्ट लूज पैंट के साथ कैरी किया था। मल्टीकलर टॉय कार्स से बना बेल्ट उनके ओवरऑल लुक का हाइलाइट था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई हील्स से पूरा किया था। स्लीक हेयर बन और मिनिमल मेकअप में वह गजब ढा रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस कर रहे तारीफ

उर्फी जावेद के ट्रोलर्स भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'सुपर कूल।' एक ने कहा, 'आज थोड़ा अच्छी लग रही हो।' एक यूजर ने बोला, 'वाह, आज हॉट लग रही।' इसी तरह लोग प्यार वाली इमोजी के जरिए उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

उर्फी जावेद के टीवी शोज

उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस की थी। वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बेपनाह', 'मेरी दुर्गा' जैसे फेमस डेली सोप का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' से मिली। वह भले ही एक हफ्ते में ही एविक्ट हो गई थीं, लेकिन उन्होंने ऑडियंस का ध्यान खींच लिया था। तब से उर्फी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।