Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के 'थप्पड़ कांड' पर आया Uorfi Javed का रिएक्शन, कहा- 'मैं पॉलिटिकली उनसे सहमत नहीं लेकिन...'

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slap) को थप्पड़ मारने वाले इंसिटेंड पर बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज भी रिएक्शन दे रहे हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं। अनुपम खेर रवीना टंडन के बाद अब उर्फी जावेद ने भी कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया स्टार उर्फी ने कंगना को लेकर क्या है जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 07 Jun 2024 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 02:00 PM (IST)
कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर आया उर्फी जावेद का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अभिनय से राजनीतिक करियर शुरू किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मंडी (हिमाचल प्रदेश) से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। मगर जीत के जश्न के बीच कंगना के साथ कुछ ऐसा हो गया, जो चारों ओर चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल, 6 जून को कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF ऑफिसर ने थप्पड़ जड़ दिया था। इसकी वजह कंगना का एक पुराना बयान था, जो उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान बोला था। इस घटना के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कंगना का सपोर्ट किया। अब उर्फी जावेद का रिएक्शन भी सामने आ गया है।

उर्फी जावेद ने अनुपम खेर, रवीना टंडन और देवोलीना भट्टाचार्जी की तरह कंगना रनौत का सपोर्ट किया है। 'बिग बॉस ओटीटी 1' में नजर आईं एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही वह कंगना का राजनीतिक रूप से समर्थन नहीं करती हैं, लेकिन उनके साथ जो हुआ, वो गलत है। 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर फूटा 'गोपी बहू' का गुस्सा, CISF ऑफिसर की हरकत पर दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर बोलीं उर्फी

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर थप्पड़ विवाद को लेकर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं कंगना रनौत के साथ राजनीति रूप से सहमत नहीं हूं, लेकिन मुझे फिर भी लगता है कि शारीरिक रूप से हिंसा सही नहीं है, चाहे आप उनसे कितना असहमत क्यों ना हों। यह अच्छी बात नहीं है। हिंसा कभी भी कोई समाधान नहीं होता है।"

Urfi Javed on Kangana Ranaut

कंगना रनौत को क्यों पड़ा थप्पड़?

साल 2020 में किसान आंदोलन के दौरान पंजाब और हरियाणा से आये विरोध-प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कंगना रनौत ने बयानबाजी की थी। यही नहीं, अभिनेत्री ने एक ट्वीट में एक बुजुर्ग महिला बिलकिस बानो के खिलाफ कहा था कि वह 100 रुपये लेकर किसान आंदोलन में बैठी हैं। जिस CISF अधिकारी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा, उसका कहना है कि जिन किसानों के खिलाफ उन्होंने बात की थी, उस आंदोलन में उनकी मां भी बैठी थी।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: मंडी की सांसद कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना, संसद में कदम रखने से पहले लिया मां का आशीर्वाद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.