Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चाहत खन्ना ने चेतन भगत को बताया इज्ज्तदार इंसान, उर्फी जावेद बोलीं- कल जब तुम्हारी बेटियां बड़ी होंगी...

उर्फी जावेद को उनके फैशन सेंस के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है। आम लोगों के साथ ही सेलेब्रीटी ने भी कपड़े पहनने के उनके ढंग का मजाक उड़ाया है। हाल ही में लेखक चेतन भगत ने उर्फी के फैशन सेंस पर कमेंट किया जिसका चाहत खन्ना ने सपोर्ट किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 29 Nov 2022 04:09 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Uorfi Javed and Chahatt Khanna

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाना बंद नहीं हो रहा। उर्फी के फैशन सेंस और बिंदास बातों से हर कोई वाकिफ है। लेकिन कपड़े पहनने का उनका ढंग हर किसी को पसंद नहीं आता। हाल ही में बेस्ट सेलिंग नोवल राइटर चेतन भगत ने ऊर्फी के फैशन स्टाइल पर उंगली उठाई थी। उन्होंने विवादित बयान दिया था कि बेड टाइम पर लोग ऊर्फी की तस्वीरों को देखते हैं।

चेतन भगत के इस कमेंट पर खूब विवाद हुआ। ऊर्फी जावेद नहीं चेतन भगत की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई थी। वहीं, अब इस पूरे मामले में एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने उसी पर कमेंट किया है, जिसके पलटवार में उर्फी ने उनकी भी क्लास लगाई है।

चाहत खन्ना ने चेतन भगत को किया सपोर्ट

चाहत खन्ना ने चेतन भगत का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है इस बात की कि किसी ने तो उर्फी जावेद के रिस्की फैशन सेंस पर बात कही और यह भी कहा कि वह यूथ को भटका रहीं हैं। चेतन ने पूरे मामले को बहुत ही सादगी और इज्जत से बोला है। उर्फी काफी समय से चीजों को बढ़ा चढ़ाकर कर रहीं हैं। चेतन ने अगर उर्फी के लिए भटकाने वाला कमेंट कर दिया तो मुझे लगता है एक कॉम्पलीमेंट की ही तरह लेना चाहिए। मुझे तो चेतन के बयान में कोई भी बात गलत नहीं लगी।'

इज्जतदार इंसान हैं चेतन भगत

चाहत खन्ना ने यह तक कहा कि चेतन एक इज्जतदार इंसान हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने कम से कम बात तो करनी शुरू की और उन्हें अपनाने से इंकार भी किया। चेतन ने अपनी बात को बहुत ही अच्छे शब्दों में बयां किया है।

उर्फी ने दिया चाहत को जवाब

चाहत खन्ना की चेतन भगत को सपोर्ट करने पर उर्फी जावेद तिलमिला गईं हैं। एक बार फिर उर्फी की चाहत खन्ना से जुबानी जंग शुरू हो गई है। उर्फी ने चाहत खन्ना की फोटो स्टोरी पर शेयर कर कहा, 'कल जब तुम्हारी बेटियां बड़ी होंगी और उन्हें कोई आदमी उनके फैशन सेंस को लेकर परेशान करेगा, तो तुम अपना खुद का यह बयान याद रखना जो तुमने मेरे बारे में दिया है। अपनी बेटियों को यह बयान दिखाओ। मैं अपने शरीर पर क्या पहन रही हूं, नफरत तुम्हें खाती जा रही है। अपनी बेटियों के लिए अपनी सोच बदलो।

'महिलाओं को दोष देना बंद करो'- उर्फी जावेद

उर्फी ने चाहत के लिए आगे कहा कि उन्हें महिलाओं को मर्दों की हरकतों के लिए ब्लेम करना बंद कर देना चाहिए। चेतन भगत इज्जतदार इंसान नहीं हैं। उन्होंने अपनी उम्र से आधी लड़की को वल्गर मैसेजेस किए (मैंने चैट्स अपलोड किए थे।) आप पूरी महिला जाति को बदनाम कर रहीं हैं। आप मुझे इसलिए नफरत नहीं करती क्योंकि मैं छोटे कपड़े पहनती हूं। बल्कि इसलिए करती हैं क्योंकि भी ऐसे कपड़े पहनती हैं लेकिन आपको सेम अटेंशन नहीं मिलती। पब्लिसिटी के लिए मेरा नाम लेना बंद करें। आप जानती हैं कि अगर आपने मेरा नाम नहीं लिया, तो कोई भी मीडिया आपके बारे में पोस्ट नहीं करेगा।'

यह भी पढ़ें: IFFI 2022: 'आई हैव इलेक्ट्रिक ड्रीम्स' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, चिरंजीवी बने 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ ईयर'

यह भी पढ़ें: तनाव' के बाद एक और वेब सीरीज लेकर हाजिर हैं सुधीर मिश्रा, सबा आजाद, रणवाीर शौरी समेत यह होगी स्टार कास्ट