Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं', Uorfi Javed ने बताया टीवी में साइड एक्ट्रेस के तौर पर उनके साथ क्या-क्या हुआ

पॉपुलर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आज किसी परिचय का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अतरंगी फैशन सेंस से ही लोगों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल की है। जब एक्ट्रेस को फेम मिलना शरू हुआ तो बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लगना भी शुरू हो गई। उर्फी ने टीवी से करियर की शुरुआत की थी और अब एक्ट्रेस ने टीवी प्लेटफॉर्म की सच्चाई बताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 05 Jun 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस उर्फी जावेद. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद आज एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस के बल पर वह लाइमलाइट में बनी रहीं। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के बाद भी उर्फी ने खुद में कोई बदलाव नहीं किया और आज उनकी जर्नी ने उन्हें बॉलीवुड की एक्ट्रेस बना दिया है। उर्फी भले ही अब सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। 

टेलीविजन में वापस काम नहीं करेंगी उर्फी

उर्फी पॉपुलर टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन अब उन्होंने छोटे पर्दे की दुनिया में कभी वापस न जाने की कसम खा ली है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों। जहां से उर्फी ने अपना करियर शुरू किया, वहीं वापस जाने से उन्होंने इंकार कर दिया, तो चलिये बताते हैं आपको पूरा किस्सा- 

उर्फी जावेद ने 'बड़े भईया की दुल्हनिया', 'चंद्र नंदिनी', 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल्स में साइड किया है। शोबिज वर्ल्ड में ज्यादा मौके न देख या मनपसंद काम न मिलने की वजह से उर्फी ने अपना रुख सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने की ओर किया। 

'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं'

बॉलीवुड बबल संग बातचीत में उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने टीवी से क्यों दूरी बना ली और क्यों वह टेलीविजन शो नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, ''अगर आप लीड एक्टर नहीं हैं, तो आपको बिलकुल भी तवज्जो नहीं मिलती। आपको कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं। कुछ प्रोडक्शन हाउस बहुत बुरे हैं।''

एक्ट्रेस ने कहा कि टीवी ने उन्हें बहुत रुलाया है। वह साइड रोल करती थीं, तो उन्हें तवज्जों नहीं मिलती थी। फिर कुछ प्रोडक्शन हाउस पेमेंट भी देर से देते हैं और वो भी काट कर। 

'बिग बॉस' का भी हिस्सा नहीं बनना चाहतीं उर्फी

उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस ओटीटी' में पार्टिसिपेट किया था। वह 'बिग बॉस ओटीटी 2' में स्पेशल गेस्ट के तौर पर भी नजर आई थीं। लेकिन अगर उन्हें दोबारा बिग बॉस में जाने का मौका मिलता है, तो वह इसमें भी दोबारा नहीं जाना चाहेंगी। बतौर उर्फी उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' ने अच्छा मौका दिया और इसका उन्हें फायदा भी मिला। लेकिन अगर उन्हें फिर मौका मिलता है बिग बॉस में जाने का, तो उन्हें नहीं लगता कि वह कर पाएंगी।

यह भी पढ़ें: Oh My God! उर्फी जावेद के चेहरा का ऐसा हाल देख डर गये लोग, बोले- 'मधुमक्खी की ड्रेस ट्राई कर रही थी...'