Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पापा Ram Charan को देखते ही बढ़ जाती है बेटी क्लिन कारा के चेहरे की चमक, मम्मी Upasana को होती है जलन

Ram Charan And Upasana राम चरण ( Ram Charan ) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) बीते साल बेटी के पेरेंट्स बने थे । हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। वहीं अब एक इंटरव्यू में उपासना ने बेटी को लेकर कहा है कि वह पूरी तरह से डैडीज गर्ल है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 07 Feb 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
उपासना और राम चरण (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Ram Charan And Upasana: राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) बीते साल जून में बेटी क्लिन कारा के पेरेंट्स बने थे। माता-पिता बनने के बाद ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर और वीडियो पोस्ट करता है, लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया है।

हालांकि, फैंस क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kaara Konidela) का फेस देखने के लिए बेताब है। वहीं अब एक इंटरव्यू में उपासना ने बेटी को लेकर कहा है कि वह पूरी तरह से 'डैडीज गर्ल' है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan ने यूं मनाया मकर संक्रांति का त्योहार, एक ही छत के नीचे इकट्ठा हुआ पूरा 'कोनिडेला खानदान'

'डैडी गर्ल' हैं क्लिन कारा

गलाट्टा (Galatta) को दिए इंटरव्यू में उपासना ने बेटी और पति राम चरण के स्पेशल कनेक्शन पर बात की। उन्होंने हंसते हुए बताया कि, राम चरण और बेटी क्लिन के करीबी रिश्ते को देख कभी-कभी उन्हें जलन भी महसूस होती है। वह जब अपने पापा को देखती है तो उसके चेहरे पर अलग चमक होती है। एक स्पेशल स्माइल होती है।

11 साल बाद पेरेंट्स बना ये कपल

राम चरण ने अपनी कॉलेज की बेस्ट फ्रेंड और गर्लफ्रेंड उपासना से साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों ने पिछले साल जून में बेटी का स्वागत किया था। 

राम चरण की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- शूटिंग से ब्रेक लेकर पत्नी Upasana और बेटी के साथ 'महालक्ष्मी मंदिर' के दर्शन करने पहुंचे Ram Charan

राम चरण की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स है। इन्हीं में से एक है फिल्म 'गेम चेंजर'। फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसे एक एक्शन ड्रामा फिल्म माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, सुनील, जयराम, अंजलि और कई अन्य स्टार्स लीड रोल में हैं। इसके अलावा, उनके पास 'इंडियन 2' फिल्म भी है।