Move to Jagran APP

Upasana ने ससुर Chiranjeevi को पद्म विभूषण मिलने पर होस्ट की शानदार पार्टी, इन सेलिब्रिटीज ने की शिरकत

Chiranjeevi मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) को 24 जनवरी को पद्म विभूषण (Padma Vibhushan) से सम्मानित किया गया जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बीच जबरदस्त जश्न का माहौल बना हुआ। इसी बीच देर रात चिरंजीवी की बहू उपासना कामिनेनी कोनिडेला और बेटे राम चरण ने पिता के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Feb 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
मेगास्टार चिरंजीवी और उपासना (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upasana Hosted Grand Party For Chiranjeevi: साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) को 24 जनवरी को पद्म विभूषण (Padma Vibhushan) से सम्मानित किया गया, जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बीच जबरदस्त जश्न का माहौल बना हुआ।

एक्टर का परिवार भी इस जश्न में डूबा हुआ है। इसी बीच देर रात चिरंजीवी की बहू उपासना  कामिनेनी कोनिडेला और बेटे राम चरण ने पिता के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Padma Awards 2024: चिरंजीवी को पद्मविभूषण, तो मिथुन चक्रवर्ती को पद्मश्री... पद्म अवॉर्ड्स से नवाजे जाएंगे ये सितारे

पार्टी में शामिल हुए ये स्टार्स

राम चरण और उपासना ने ये पार्टी  हैदराबाद में अपने फार्महाउस पर की। इस पार्टी का हिस्सा कई स्टार्स बने। इस लिस्ट में नागार्जुन, ब्रह्मानंद, वेंकटेश, थबीथा बंदरेड्डी, सुरेश बाबू, मैथ्रि नवीन और दिल राजू , वरुण तेज, अल्लू अरविंद, शारवानंद, शंकर, साई धर्म तेज, वामशी पेडिपल्ली और अन्य भी मौजूद थे। इसके अलावा तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, उत्तम कुमार रेड्डी, कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी, भट्टी विक्रमार्क, कल्वाकुंतला कविता और कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी भी पार्टी का हिस्सा रहे।

Boss @KChiruTweets #MegastarChiranjeevi pic.twitter.com/LB7ZPrMCvM— Chiranjeevi Army (@chiranjeeviarmy) February 3, 2024

चिरंजीवी ने यूं जताई खुशी

पद्म भूषण से नवाजे जाने के बाद चिरंजीवी ने कहा था, 'यह खबर सुनने के बाद, मैं निशब्द हो गया। मैं सचमुच बहुत खुश हूं, मैं इस सम्मान के लिए विनम्र और आभारी हूं। यह केवल लोगों, दर्शकों, फैंस, मेरे सगे भाइयों और सगी बहनों का बिना शर्त और अमूल्य प्यार है, जिसने मुझे यहां तक पहुंचने की अनुमति दी।

यह भी पढ़ें- Padma Vibhushan 2024: चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर मिल रहीं बधाइयां, बेटे-बहू ने किया ये पोस्ट

राम चरण ने किया था ये पोस्ट

 राम चरण ने अपने पिता को यह उपलब्धि हासिल करने पर शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया था। एक्टर ने लिखा था, 'प्रतिष्ठित 'पद्म विभूषण' पर बधाई। भारतीय सिनेमा और समग्र समाज में आपके योगदान ने मुझे आकार देने और अनगिनत फैंस को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आप इस महान राष्ट्र के एक बेदाग नागरिक हैं। सम्मान और मान्यता के लिए भारत सरकार और नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक आभार'।