Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hollywood Films in December: 'सालार' और 'डंकी' के सामने 'द एक्वामैन' का सैलाब, दिसम्बर में आ रहीं ये फिल्में

Hollywood Films in December हॉलीवुड फिल्मों का देश में खासा दर्शक वर्ग है। इस साल रिलीज हुईं कई हॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस अच्छा कारोबार किया है। दिसम्बर में भी हलीवुड से कुछ ऐसी फिल्में आ रही हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती हैं। इनमें एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम शामिल है जिसमें जेसन मोमोआ लीड रोल में हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 30 Nov 2023 03:09 PM (IST)
Hero Image
कई शानदार हॉलीवुड फिल्में आ रही हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्मे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर निरंतर अच्छा बिजनेस कर रही हैं। कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्होंने कमाई के रिकॉर्ड्स कायम किये हैं। 2023 में फास्ट X, मिशन इम्पोसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट-1 और ओपेनहाइमर ने यहां भी अच्छा कलेक्शन किया। 

अब दिसम्बर में भी हॉलीवुड फिल्मों के भारत में रिलीज का सिलसिला जारी रहेगा। साल के आखिरी महीने में बॉलीवुड फिल्मों को हॉलीवुड से कड़ी टक्कर मिल सकती है। 

द बाइकराइडर्स

एक दिसम्बर को रिलीज को रही फिल्म का निर्देशन जेफ निकोलस ने किया है। यह 60 के दशक के एक मोटर बाइकराइडर ग्रुप वैंडल्स के बारे में है, जो शिकागो शहर में अपनी फाइट्स और उग्र हरकतों के लिए कुख्यात है।फिल्म की कहानी डैनी ल्योन की आइकॉनिक फोटोग्राफी बुक द बाइकराइडर्स से प्रेरित है।

इस फिल्म में जोडी कोमर कैथी के किरदार में हैं, जिसकी शादी बेनी (ऑस्टिन रॉबर्ट बटलर) के साथ हुई है। बेनी एक उत्साही और जोशीला बाइकराइडर है। टॉम हार्डी ग्रुप लीडर जॉनी के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: December OTT Movies- 'द आर्चीज' से सुहाना, खुशी और अगस्त्य का डेब्यू, पंकज त्रिपाठी का 'कड़क सिंह' अवतार

साइलेंट नाइट

आठ दिसम्बर को आ रही साइलेंट नाइट एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो जॉन वू द्वारा निर्देशित और रॉबर्ट आर्चर लिन द्वारा लिखित है। फिल्म में जोएल किन्नामन , स्कॉट मेस्कुडी, हेरोल्ड टोरेस और कैटालिना सैंडिनो मोरेनो हैं। फिल्म एक ऐसे फैमिली मैन के बारे में है, जो क्रिसमस ईव पर मारे गये अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए अंडरवर्ल्ड से भिड़ जाता है।

वोंका

आठ दिसम्बर को ही आ रही वोंका म्यूजिकल फैंटेसी फिल्म है, जिसका निर्देशन पॉल किंग ने किया है। यह चॉकलेट बनाने वाले विली वोंका की कहानी है, जिसका सपना है कि अपनी चॉकलेट शॉप खोले। फिल्म में टिमोथी शैलमेट मुख्य भूमिका में हैं। 

थैंक्सगिविंग

आठ दिसम्बर को रिलीज हो रही थैंक्सगिविंग स्लैशर फिल्म है। 

प्रिसिला

15 दिसम्बर को रिलीज हो रही प्रिसिला बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन सोफिया कोपोला ने किया है। कहानी एल्विस और प्रिसिला प्रेसली पर आधारित है और एल्विस एंड मी मेमोयर पर आधारित है, जिसे प्रिसिला ने लिखा है। कैली स्पेनी, जैकब एलोर्डी और डागमारा डोमिन्कजी ने अहम किरदार निभाये हैं।

एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम

'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। जेम्स वान निर्देशित फिल्म में जेसन मोमोआ, एम्बर हर्ड और निकोल किडमैन प्रमुख किरदारों में हैं। इसकी कहानी पिछली फिल्म से कई साल बाद दिखाई जाएगी। एक्वामैन अपने राज्य एटलांटिस की एक पुरानी ताकत से रक्षा करता नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: December OTT Web Series- आगे बढ़ेगी 'द फ्रीलांसर' की कहानी, बर्लिन के खुलेंगे राज, द क्राउन का गिरेगा पर्दा

माइग्रेशन

29 दिसम्बर को रिलीज हो रही माइग्रेशन एडवेंचर कॉमेडी एनिमेशन फिल्म है।