Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed ने कपड़ों के नाम पर पूरे शरीर पर बाल चिपकाकर ढका बदन, लोगों ने कहा- आपका मानसिक संतुलन बिगड़ गया

उर्फी की खास बात ये है कि वह किसी भी चीज से अपने लिए ड्रेस बना लेते हैं। खाने की चीजों से लेकर कबाड़ से जुगाड़ तक की चीजों से उर्फी ड्रेस बना चुकी हैं। इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपने नए लुक के साथ सामने आई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Mon, 01 May 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Topless Video: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन अपने अनोखे कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने इन्हीं अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। उनका लुक देख फैंस को हर बार तगड़ा झटका लगता है।

इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपने नए लुक के साथ सामने आई हैं। उनका एक लेटेस्ट वीडियो फिर से चर्चा में बना हुआ है। इस बार उर्फी ने जो किया उसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं।

शरीर पर बालों को चिपका कर ढका बदन

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में फिर से वह नया कारनामा दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने कपड़ों के नाम पर अपने पूरे शरीर पर बाल चिपकाकर बदन को ढका है। आप देख सकते हैं कि उर्फी ने बेहद ही क्रिएटिव तरीके से अपनी अपर बॉडी को कवर करते हुए डिजाइन बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों में जूड़ा बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स पहने हैं। उर्फी का ये लुक देखकर यूजर्स शॉक्ड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

उर्फी जावेद का ये वीडियो इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब तक न जानें कितने कमेंट्स आ चुके हैं। लोग इस पर कमेंट कर उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या देखने को मिल रहा है भगवान, आपकी दुनिया में क्या हो रहा है?' एक ने लिखा, ‘ये केवल आप ही कर सकती थीं, मैं आपको हेयर ड्रेस में देखकर बहुत खुश हूं।' एक ने कहा, ‘आपका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।' एक लिखता है, ‘अगर आपके पास कपड़े नहीं हैं तो मैं दे देता हूं।' इस तरह के कई कमेंट उर्फी के इस लुक पर आए हैं।