Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed ने शर्ट के नाम पर दिया फैंस को धोखा, ब्रालेस होकर जैसे ही पोज देने के लिए घूमी, दिख गया...

Urfi Javed Video उर्फी जावेद के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उन पर काफी भड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उन्हें भला बुरा बोल रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा ‘फिर से शुरू हो गई ये।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 04:21 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर से इंटरनेट पर बवाल काटती दिख रही हैं। वो हर बार और भी ज्यादा बोल्ड लुक में मीडिया के सामने आकर फैंस को सरप्राइज कर देती हैं।'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी का एक नया वीडियो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनका लुक देखकर फिर से फैंस चौक गए। इस बार उन्होंने जो पहना है उसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे। उर्फी के नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

उर्फी ने शर्ट के नाम पर फैंस को दिया धोखा

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से अपने फैशन से फैंस को हैरान कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने रॉयल ब्लू कलर की शर्ट पहनी है, जिसे उन्होंने ब्रालेस होकर सिर्फ आगे की तरफ रखा है न कि पहना है। उनकी पूरी पीठ ओपन नजर आ रही है। वहीं जैसे ही एक्ट्रेस कैमरे के सामने घूमती हैं साइड से उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो जाता है। वहीं उर्फी ने नीचे ब्लैक कलर का शॉर्ट पहना हुआ है। लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों में हाई पोनी की है। साथ ही उनका मेकअप काफी लाइट और क्लासी नजर आ रहा है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस कर रहे हैं ट्रोल

उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखने के बाद फिर से फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'तौबा-तौबा।' वहीं दूसरा लिखता है, 'अब ये और कितना ज्यादा शो करेगी।' एक लिखता है, 'सामने से देखकर लगा कि इसने इतने ज्यादा कपड़े कैसे पहन लिए आज।' इस तरह के कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं। अब तक उर्फी के इस वीडियो काफी व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखकर आपका भी चकरा जाएगा दिमाग