Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पार्टी में Urfi Javed ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, इरफान खान के बेटे बाबिल ने किया कुछ ऐसा कि वह हो गईं खफा

Urfi Javed मशहूर डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने गुरुवार को मुंबई में पार्टी रखी जिसमें शोबिज इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स पहुंचे। इस पार्टी में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल भी पहुंचे और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी शिरकत की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 03 Mar 2023 02:16 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Babil Khan and Urfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार को मुंबई की शाम डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी से रंगन रही। इस फंक्शन में इंडस्ट्री की मशहूर मॉडल्स से लेकर हाल ही में डेब्यू करने वाले सितारे भी पहुंचे। कुल मिलाकर गुरुवार की शाम स्टार्स से सजी रही। लेकिन इस पार्टी में एक्टर-मॉडल उर्फी जावेद ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने लेटेस्ट फैशन फिल्म 'मेरा नूर है मशहूर' का प्रीमियर रखा। इस फिल्म इवेंट में जया बच्चन से लेकर सुजैन खान तक सितारे शामिल हुए। इस दौरान दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल भी नजर आए और लगता है कि पार्टी में आते ही उनका उर्फी जावेद से कुछ पंगा हो गया।

ताज ने खींचा ध्यान

इस पार्टी में उर्फी जावेद का देसी अवतार देखने को मिला, जहां वह रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं। उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। उन्होंने अबू जानी- संदीप खोसला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी, जो एकदम प्लेन थी, लेकिन साड़ी को ड्रेप करने की स्टाइल ने सबका ध्यान खींचा। वहीं, उन्होंने ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना था, जिस पर रेड स्टोन्स लगे थे।

इस साड़ी में उर्फी अपने टोन्ड एब्डोमिन और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही थीं। हमेशा की तरह ही उन्होंने अपनी यूनीकनेस से सबको आकर्षित किया। वहीं, लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने विक्टोरियन गाउन पहना था, जो सभी का ध्यान खींच रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बाबिल ने तोड़ा उर्फी का हेडगियर!

उर्फी के बाद जब बाबिल खान ने एंट्री मारी, तो एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ में कहा कि वह बहुत अच्छे लग रहे हैं। लेकिन शायद बाबिल को उर्फी का लुक पसंद नहीं आया। उर्फी ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि बाबिल ने उनकी एक्ससरीज (जिसे वह सिर पर पहनकर आई थीं) को तोड़ दिया। उन्होंने बाबिल खान को टैग करते हुए लिखा कि उन्होंने उनका हेडगियर तोड़ दिया। शायद वह उनसे जेलेस फील कर रहे थे।

पार्टी में शामिल हुए ये सितारे भी

उर्फी और बाबिल के अलावा अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में श्वेता बच्चन, राधिका मर्चेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन कुश्का कपिला भी शामिल हुईं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने जेन जेड को बताया 'गाजर मूली' की तरह, कहा- एक घर तक नहीं खरीद सकती यह जेनरेशन

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: नेपोटिज्म पर मनोज बाजपेयी ने कही बड़ी बात, बोले- 'लोग बोलते कुछ और करते कुछ हैं'