Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में Urfi Javed का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया पूरा किस्सा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने एक कैब ड्राइवर के खिलाफ शिकायत की है। हाल ही में उर्फी अपने काम के सिलसिले में दिल्ली आई थीं। इस दौरान उन्होंने उबर ऐप से कैब की और उनका एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Feb 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
Urfi Javed, Uber India, Uber driver took Uri Javeds luggage, urfi javed news, Aditya Chopra News, urfi javed cab

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Cab Driver: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है। वह अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं, इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक पोस्ट को लेकर काफी वायरल हो रही है, जिसमे उन्होंने एक कैब ड्राइवर के खिलाफ शिकायत की है।

उर्फी का सामान लेकर फरार हुआ था कैब ड्राइवर

दरअसल, हाल ही में उर्फी अपने काम के सिलसिले में दिल्ली आई थीं। इस दौरान उन्होंने उबर ऐप से कैब की और देश की राजधानी में एक्ट्रेस का एक्सपीरियंस बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। कैब ड्राइवर उनका सामान लेकर लापता हो गया था, लेकिन कुछ वक्त के बाद वापस लौटा तो नशे में। उर्फी जावेद ने ट्विटर पर लिखा- मेरा उबर कैब सर्विस के साथ बेहद बुरा एक्सपीरियंस रहा है। मैं दिल्ली में थीं। मैंने छह घंटे के लिए कैब बुक की थी। एयरपोर्ट लौटते हुए मैंने लंच के लिए गाड़ी रोकी। इस दौरान ड्राइवर मेरा सामान लेकर फरार हो गया। मेरे एक दोस्त ने इस बीच मेरी मदद की और फिर वह ड्राइवर जैसे तैसे लौटा। करीब एक घंटे के बाद वह ड्राइवर एकदम नशे में धुत्त होकर लौटा।

घंटों बाद नशे में वापस लौटा ड्राइवर

एक्ट्रेस ने दूसरे ट्वीट में बताया कि वह आदमी सही ढंग से चल भी नहीं पा रहा था। पहले उसने लोकेशन को लेकर झूठ बोला कि वह पार्किंग में हैं। इसके बाद मेरे दोस्त ने लगातार कॉल किए। वह अपनी लोकेशन से हिल भी नहीं रहा था। उर्फी के ट्वीट्स के बाद कंपनी का रिप्लाई भी आया और उन्होंने उर्फी से माफी मांगी। इतना ही नहीं अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी को शेयर किया है। जहां उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बात की है।

— Uorfi (@uorfi_) February 21, 2023

यह भी पढ़ें- Shehzada Box Office Collection Day 5: शहजादा की हालत हुई खराब, 5वें दिन कार्तिक की फिल्म ने किया इतना कारोबार

यह भी पढ़ें- दो अंजान शख्स ने चोरी-छिपे ली आलिया भट्ट की प्राइवेट तस्वीरें, एक्ट्रेस ने कहा- मैंने अचानक देखा कि कोई...