Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed से 15 साल के लड़के ने की बदतमीजी, बॉडी पर किया गंदा कमेंट

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की जब भी बात होती है तो वह उनके फैशन सेंस को लेकर ही होती है। हाल ही में एक लड़के ने उनकी बॉडी पर गंदा कमेंट किया जिसे एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। उन्होंने कहा कि मां के सामने ये सुनकर मैं असहज हो गई। मेरा परिवार भी वहां मौजूद था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद की बॉडी पर बच्चे ने किया कमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम पर उनकी वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसका नाम है फॉलो कर लो ना यार। एक्ट्रेस अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर इंटरनेट पर ट्रोल होती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक अपने साथ हुए एक हादसे के बारे में जानकारी दी जोकि वाकई चौंकाने वाला है। एक 15 साल के लड़के ने खुलेआम उनकी बॉडी पर कमेंट किया। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दी।

यह भी पढ़ें: छिपकली को सीने से लिपटाकर सड़कों पर निकलीं Urfi Javed, हॉटनेस देख बोले फैंस- इनका जवाब नहीं

लड़के ने किया गंदा कमेंट

एक्ट्रेस ने ये बात कई बार स्वीकार की है कि वो जहां भी जाती हैं पैप्स उन्हें फॉलो करते हैं और लगातार उनकी फोटो खींचते हैं। यहीं फोटो खिंचवाते वक्त उनके साथ एक 15 साल के लड़के ने बदतमीजी की। इंस्टाग्राम पर स्टीरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- “कल मेरे और मेरे परिवार के साथ कुछ बेहद असहज घटना घटी। पैप्स मेरी फोटो ले रहे थे तभी वहां से कुछ लड़को का ग्रुप निकला। उनमें से एक लड़के ने मुझसे चिल्लाकर पूछा-'तुम्हारा बॉडी काउंट (कितने लोगों के साथ सोई हो) क्या है? उसने सबके सामने ऐसे बोला और मेरी मां और मेरे परिवार के सभी लोग वहां मौजूद थे।”

पहली भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा हो। एक्ट्रेस अक्सर गलत कारणों की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिसंबर 2022 में मुंबई में एक व्यक्ति ने उन्हें कथित तौर पर बलात्कार और जान से मारने की धमकी दी थी। इस व्यक्ति की पहचान नवीन गिरी के तौर पर हुई थी जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का मोस्ट वांटेड मुंडा है Uorfi Javed का क्रश, बोलीं- 'दिमाग में उनके साथ बहुत कुछ कर चुकी हूं'