Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Death Threat: भूल भुलैया के छोटे पंडित लुक को कॉपी करना उर्फी को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी

Urfi Javed Death Threat उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह भूल भुलैया के छोटा पंडित में नजर आई थी। अब ये उर्फी का ये फैशन उनकी जान का खतरा बन गया है। अदाकारा को छोटा पंडित वाला लुक कॉपी करने के जान से मारने की धमकी मिली है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 09:21 AM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद को मिली धमकी ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urfi Javed Death Threat: उर्फी जावेद  (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज के लिए खूब जानी जानी है, लेकिन कभी-कभी उनका ये फैशन उन्हें काफी नुकसान भी पहुंचता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दो दिन पहले उर्फी जावेद  (Uorfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भूल भुलैया के छोटा पंडित में नजर आई थी। अब ये उर्फी का ये फैशन उनकी जान का खतरा बन गया है। अदाकारा को छोटा पंडित वाला लुक कॉपी करने के जान से मारने की धमकी मिली है। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: 'भूल भुलैया' का 'छोटा पंडित' बनीं उर्फी जावेद, यूजर बोलो- 'पानी से तुम्हें खतरा है'

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने 29 अक्टूबर की शाम इंस्टाग्राम पर अपना हैलोवीन पार्टी लुक शेयर किया था, जिसमें वह ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहने, चेहरे पर लाल कलर लगाए गले में फूलों की माला पहने और कानों में अगरबत्ती लगाई थी। अब अदाकारा को इस लुक को लेकर मेल पर जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने शेयर किया मेल का स्क्रीनशॉट

इसकी जानकारी खुद उर्फी ने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी शेयर की है और कैप्शन में लिखा,  मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई रिएक्शन नहीं आया।

एक शख्स ने उर्फी को मेल करके लिखा, जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा। वहीं एक और शख्स ने मेल किया-हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद।  जी से अपनी जिंदगी बीच चौराहे पर गोली मारेंगे।

पहले भी मिली थी ऐसी धमकी

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: उर्फी जावेद का ठाकुर लुक देख जोर-जोर से रोने लगा बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी उन्होंने  ऐसी धमकी मिली थी। इसी साल अप्रैल में निर्देशक नीरज पांडे के ऑफिस से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट पर शेयर किया था  एक और बताया था कि निर्देशक नीरज पांडे के सहायक द्वारा परेशान किया गया था। उस दौरान उन्हें ये धमकी फोन पर कपड़ों के लिए  मिली थी।