Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oh My God! उर्फी जावेद के चेहरा का ऐसा हाल देख डर गये लोग, बोले- 'मधुमक्खी की ड्रेस ट्राई कर रही थी...'

जब भी उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का नाम आता है तो अपने आप ग्लैमर का ख्याल आ जाता है। पिछले कुछ सालों में वह अपने फैशन के लिए ही तो लाइमलाइट में रही हैं। मगर बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है। आप उनके चेहरे का हाल देख एक मिनट के लिए डर जाएंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 03 Jun 2024 10:51 AM (IST)
Hero Image
एलर्जी के बाद बिगड़ा उर्फी जावेद का चेहरा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' से पॉपुलर हुईं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अजीबोगरीब और बोल्ड आउटफिट तो उर्फी की पहचान बन गई है। उनके चाहने वालों को एक्ट्रेस के नए लुक का बेसब्री से इंतजार होता है। मगर उनकी हालिया फोटोज को देख यूजर्स के होश उड़ गये हैं।

बिगड़ा उर्फी जावेद का चेहरा

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि उर्फी जावेद अपने चेहरे पर कई बार फिलर्स करा चुकी हैं। कई बार उनके चेहरा भी सूज जाता है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे का हाल देख आप डर जाएंगे। फोटोज में उर्फी का चेहरा सूजा हुआ और कई निशान पड़े हैं।

उर्फी जावेद का चेहरा देख परेशान लोग

उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों को शेयर कर बताया कि लोगों को लग रहा है कि उन्होंने फिलर्स कराया है, लेकिन ऐसा नहीं है। फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में कहा, "मेरे चेहरे को लेकर मुझे बहुत सी टिप्पड़ियां मिल रही हैं कि मैंने बहुत ज्यादा फिलर्स करा लिये हैं। मुझे एलर्जी हो गई है, मेरा चेहरा ज्यादातर समय सूजा रहता है। मैं हर दूसरे दिन ऐसे ही उठती हूं और मेरा चेहरा हमेशा सूजा रहता है। मैं हमेशा असहज महसूस करती हूं।"

यह भी पढ़ें- OMG! उर्फी जावेद ने 'अंडों' से बनाया अनोखा आउटफिट, यूजर्स रह गये दंग, बोले- 'गर्मी में मत निकलना वरना...'

Urfi Javed

इस वजह से चेहरे का हुआ ऐसा हाल

उर्फी जावेद ने बताया कि उनका चेहरे का ऐसा हाल फिलर्स की वजह से नहीं हुआ है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस ने लिखा, "फिलर्स नहीं हैं यार, एलर्जी है। इम्यूनोथेरेपी चल रही है। इसलिए अगर आप अगली बार मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो समझ लीजिए कि मैं बुरे एलर्जी वाले दिनों से गुजर रही हूं। मैंने अपने नॉर्मल फिलर्स और बोटॉक्स के अलावा कुछ भी नहीं करवाया है, जो मैं 18 साल की उम्र से करवा रही हूं।"

Urfi Javed Face

उर्फी जावेद ने फैंस से की ये गुजारिश

उर्फी जावेद ने आखिर में कहा, "अगर आप मेरा चेहरा सूजा हुआ देखें तो मुझे और फिलर्स न लगवाने की सलाह न दें, बस सहानुभूति रखें और आगे बढ़ जायें।" एक्ट्रेस का ऐसा हाल देखकर यूजर्स परेशान हो गये हैं और उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Urfi Javed Face Allergy. Photos

यूजर्स ने लिये उर्फी जावेद के मजे

मगर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "तौबा तौबा अल्लाह खैर करे। बहुत मनहूस लग रहे हो।" एक यूजर ने लिखा, "असली रूप में आ गई आखिर।" एक ने कहा, "मधुमक्खी का कॉस्ट्यूम ट्राई कर रही थी। मधुमक्खी को गुस्सा आ गया।" एक और ने कहा, "ये क्या, हालात बदल गये, जज्बात बदल गये।"

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने रेड कारपेट पर अपने यूनिक आउटफिट से बिखेरा जलवा, गाउन से उड़ाई तितलियां, देखें वीडियो