Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: अब तक के सबसे अतरंगी स्टाइल में नजर आईं उर्फी, देखते ही फैन ने कहा- मुंह दिखाने के लायक नहीं

Urfi Javed उर्फी जावेद को अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहना आता है। वह आए दिन अजीब ढंग से कूड़े पहनकर मीडिया के सामने आती हैं जो देखते ही देखते सुर्खियों में छा जाता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Mar 2023 08:36 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कभी भी अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरत में डालने का मौका नहीं छोड़तीं। उनका अतरंगी फैशन सेंस ही उन्हें औरों से अलग बनाता है। सोमवार को भी एक्ट्रेस कुछ इसी अंदाज में नजर आईं।

फिर अतरंगी अंदाज में नजर आईं उर्फी

जब भी लगने लगता है कि उर्फी जावेद अपने लिक्स से ज्यादा क्या नया कर लेंगी, तभी वह कुछ ऐसा कर जाती हैं कि सभी चौंक जाते हैं। कभी वह कम कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, तो कभी अजीबोगरीब लुक्स की वजह से। सोमवार को भी वह ऐसे ही एक आउटफिट में नजर आईं।

उर्फी ने पहनी यह ड्रेस

उर्फी ने एक ऐसा आउटफिट पहन रखा था, जिसमें उनका चेहरा दिख ही नहीं रहा था। उर्फी ने वाइट कलर का ट्यूब टॉप और इसी रंग की पैंट पहनी थी। इसके साथ एक्ससरीज के नाम पर उन्होंने नीले रंग के चमकीले बीड्स से बने घूंघट जैसा सिर पर ले रखा है। इससे उनका चेहरा पूरी तरह से ढका नदर आ रहा है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

उर्फी ने अब तक कई लुक ट्राई किए, लेकिन उन्हें ऐसे अंदाज में नहीं देखा गया। एक ने लिखा, 'मुंह दिखाने के लायक नहीं।' एक अन्य ने लिखा, 'इस जन्म में मैंने दुनिया के सारे अजूबे देख लिए। इसके लिए उर्फी को थैंक्स और ये रिपोर्टर के 50 रुपये काट लेना।

अबू जानी की पार्टी में आई थीं नजर

इसके पहले उर्फी को मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में देखा गया था। उन्होंने फेमस मैगजीन 'डर्टी' के कवर पेज के लिए शूट किया था, जिसमें उनके लुक को आम लोगों के साथ ही कई सेलेब्स ने भी पसंद किया। इसके बाद उर्फी ने स्टार्स से सजी इन डिजाइनर्स की पार्टी भी अटेंड की।

यह भी पढ़ें: The Elephant Whispers: 39 मिनट की फिल्म को बनने में लगे 5 साल, दिलचस्प है ऑस्कर विनिंग मूवी को बनाने का किस्सा

यह भी पढ़ें: Archana Gautam: लाखों दिलों की धड़कन अर्चना गौतम को कभी लोग कहते थे अनपढ़, यह एक चीज खाकर गुजारे दिन