Move to Jagran APP

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के बीच Urfi Javed का वायरल हुआ ऐसा वीडियो, देख खुली रह गयी यूजर्स की आंखें

Ayodhya Ram Mandir अपने फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बीच अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 22 Jan 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के बीच Urfi Javed का वायरल हुआ ऐसा वीडियो / Photo-Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayodhya Ram Mandir: टेलीविजन अभिनेत्री से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बनकर इंटरनेट पर धमाल मचाने वालीं उर्फी जावेद आए दिन अपने किसी न किसी वीडियो से हैरान कर देती हैं।

कभी उन्हें अपने अतरंगी फैशन के लिए बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, तो वहीं कभी वह अपने दयालु स्वभाव और इंडियन लुक दोनों से ही फैंस का दिल जीत लेती हैं।

अब हाल ही में 'अयोध्या' में हुई राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच Urfi Javed ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। यूजर्स उर्फी जावेद की लेटेस्ट वीडियो से अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं।

उर्फी जावेद ने प्राण प्रतिष्ठा के बीच शेयर किया ऐसा वीडियो

उर्फी जावेद, जो अपने फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं, उन्होंने इस बार कुछ ऐसा किया है, जिसकी तारीफों के पुल बांधते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स नहीं थक रहे हैं। अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर पर हवन करती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: यह क्या है! Uorfi Javed की ये ड्रेस देख पकड़ लेंगे अपना सिर, लोग बोले- 'भीख मांगने की नई टैक्निक'

नेवी ब्लू रंग के सूट-सलवार के साथ चुनरी लिए हुए और साथ ही गुत्थ की चोटी बनाए हुए उर्फी जावेद सिंपल लुक में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' गाना लगाया है। घर पर ही सही उर्फी जावेद ने भी राम लला का जोरदार स्वागत किया।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का वीडियो देख हैरान हुए फैंस

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मुबारक हो, हर कोई इस दिन को सेलिब्रेट कर रहा है"। फैंस भी उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने लिखा, "जय श्री राम, भगवान आप पर हमेशा अपनी कृपा बरसाए"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "उर्फी बहुत ही दयालु इंसान है, जो हर धर्म की इज्जत करती है, ढेर सारा प्यार"। अन्य यूजर ने लिखा, "लो फिर से इस लड़की ने सबका दिल जीत लिया"।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Moye Moye: चिमनी बनकर मुंबई की सड़कों पर उतरी उर्फी जावेद, यूजर बोले- इसका तो मोए-मोए हो गया