Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: ब्लैक स्ट्रिप वाली ड्रेस पहन उर्फी ने कराया सबसे बोल्ड फोटोशूट, डर्टी लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

Urfi Javed जब भी बोल्ड फोटोशूट या कैमरे के सामने बिना झिझक कैसे भी कपड़े पहनकर आने की बात होती है तो उर्फी जावेद का नाम सबसे ऊपर आता है। हाल ही में उनकी कुछ ऐसी फोटो सामने आई है जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 24 Feb 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed from The Dirty Magazine Photoshoot

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बोल्ड स्टाइल को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ड्रेस कोई भी हो और कुछ भी हो, वह बेबाकी से अपने फैशन सेंस को कैरी करना जानती हैं। उर्फी इसी फैशन सेंस की वजह से पॉपुलर हुई हैं और इसका नतीजा यह है कि आज वह 'डर्टी' मैगजीन के लिए फोटोशूट करा रही हैं। फेमस डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के बाद उर्फी को फेमस डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला है।

डर्टी मैगजीन के लिए उर्फी का फोटोशूट

इस मैगजीन फोटोशूट से उर्फी जावेद ने जो फोटो शेयर की है, उसे देख कर यह साफ लग रहा है कि उन्होंने ऐसे क्लिक्स पहले कभी नहीं शेयर किए। यह पहली बार है जब उर्फी को पिंक बाल और नए व पुराने डिजाइन को मिक्स कर कुछ रिवीलिंग आउटफिट्स में देखा गया। एक्ट्रेस का यह लुक सिर्फ उन्हें ही नहीं, बल्कि फैंस को भी पसंद आया है।

गोल्ड ब्रेसलेट, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उर्फी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

उर्फी ने कई फोटो शेयर किए हैं। एक फोटो में उन्होंने गोल्ड ब्रेसलेट और इसी कलर के रिंग्स पहने हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

आंखों को डार्क काजल के साथ कवर किया है। एक अन्य फोटो में उन्होंने ट्रांसपेरेट मेटल मैश कैटसूट पहना है। उर्फी के इस आउटफिट को छह डिजाइनर्स ने डिजाइन किया है। संध्या शेखर ने उनका मेकअप और अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने बालों को यह लुक दिया है। उर्फी की तस्वीरों को द डर्टी मैगजीन के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

गौरतलब है कि उर्फी जावेद छोटे और ट्रांसपेरेट कपड़े पहनने के लिए कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। वह बॉडी हगिंग और टाइट रिवीलिंग ड्रेस पहनती हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर कम कपड़े पहननी की असल वजह भी बताई थी। उन्होंने कहा था कि ज्यादा कपड़े पहनने से उन्हें एलर्जी है। इसलिए वह कम ही कपड़े पहनती हैं।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui को नहीं मिलेगी बच्चों की कस्टडी? पत्नी आलिया ने दर्ज कराई दुष्कर्म की शिकायत

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3: इंटरनेशनल लोकेशन्स पर होगी शूटिंग, अक्षय कुमार के बाद फीमेल कास्ट को लेकर आई बड़ी अपडेट!