Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: फैशन सेंस पर मिले कमेंट के बाद फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा, बोलीं- 'रणबीर की क्या औकात है'

Urfi Javed उर्फी जावेद ने अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनकर अपना अलग पहचान बनाई है। वह जिस आत्मविश्वास के साथ खुद को कैरी करती हैं वह आसान नहीं। उर्फी के इसी कॉन्फिडेंस की करीना कपूर ने तारीफ की थी जबकि रणबीर कपूर को उनका फैशन सेंस कुछ खास नहीं लगता।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 09 Apr 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed and Ranbir Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने यूनिक फैशन सेंस से पहचान बनाने वालीं उर्फी जावेद आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। एक वक्ता था, जब कोई डिजाइनर उन्हें कपड़े नहीं देता था। एक आज का टाइम है, जब वह अबू जानी और संदीप खोसला जैसे डिजाइनर्स के आउटफिट पहनकर फोटोशूट कराती हैं।

उर्फी के फैशन सेंस को हर किसी ने देखा है। कुछ इतने कॉन्फिडेंस के साथ बोल्ड होने पर उनकी तारीफ करते हैं, तो कुछ ने उनके फैशन सेंस पर आपत्ति जताई है।

करीना कपूर ने कही थी यह बात

बीते दिनों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने उर्फी के आउटफिट्स को लेकर उनकी तारीफों के पुल बांधे थे। उन्होंने कहा था कि जिस आत्मविश्वास के साथ उर्फी अपने आउटफिट्स पहनकर पब्लिक में आती हैं, वह काबिले तारीफ है। वहीं, उनके कजिन रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के कपड़ों की च्वाइस को खराब बताया था।

(Photo Credit: Urfi Javed Instagram)

रणबीर कपूर पर उर्फी जावेद ने निकाला गुस्सा

कपूर भाई-बहन से मिली तारीफ और आलोचना पर उर्फी जावेद ने जो कहा है, उससे कंट्रोवर्सी होना लाजिमी है। एक पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, टेलीविजन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें रणबीर के कमेंट से फर्क नहीं पड़ता। बेबो (करीना) ने उनकी तारीफ की, और यही उनके लिए काफी है।

'भाड़ में जाए रणबीर'

उर्फी ने कहा कि पहले उन्हें लगा कि बेबो मजाक कर रही हैं, लेकिन जब वीडियो देखा तो तारीफ सुन लगा जैसे कुछ हासिल किया है। वहीं, रणबीर के लिए एक्ट्रेस बोलीं कि वह भाड़ में जाएं। करीना ने उनकी तारीफ की है, अब तो क्या कहें। उर्फी ने कहा, 'रणबीर की औकात ही क्या है।'

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से उर्फी जावेद के फैशन सेंस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उर्फी जैसा कॉन्फिडेंस उनमें नहीं है। फैशन का मतलब ही खुद को खुलकर एक्सप्रेस करना होता है, और उर्फी वह बखूबी करती हैं। करीना ने कहा था कि उर्फी जिस आत्मविश्वास के साथ खुद को रखती हैं, वह उन्हें काफी पसंद है।