Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Video: 'भूल भुलैया' का 'छोटा पंडित' बनीं उर्फी जावेद, यूजर बोलो- 'पानी से तुम्हें खतरा है'

Urfi Javed New Look उर्फी जावेद बीते दिनों अपने जन्मदिन पर उन्होंने हेरा फेरी के आइकॉनिक किरदार बाबू भैया का लुक कॉपी किया था। तो वहीं अब अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) में राजपाल यादव के छोटा पंडित किरदार में नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 29 Oct 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद का नया लुक (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद  (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी अंदाज और सतरंगी कपड़ों से लोगों के दिमाग पर छाई रहती हैं। कई लोग उर्फी के फैशन सेंस को लेकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

तो वहीं, कुछ लोग उर्फी के कॉन्फिडेंस की दाद देते हैं। अब अदाकारा का नया लुक सामने आया है, जिसे खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

'छोटा पंडित' लुक में नजर आई उर्फी

उर्फी जावेद अब बॉलीवुड लुक्स को कॉपी करती नजर आ रही हैं। बीते दिनों अपने जन्मदिन पर उन्होंने हेरा फेरी के आइकॉनिक किरदार बाबू भैया का लुक कॉपी किया था। तो वहीं अब अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) में राजपाल यादव के छोटा पंडित किरदार में नजर आई।


यह भी पढ़ें-  Urfi Javed की गर्दन पर लगी चोट, यूजर बोले- 'घर पर आराम करो, क्यों पत्ता गोभी बनकर निकली हो'

छोटा पंडित बन हैलोवीन पार्टी करने निकली उर्फी  

वीडियो में देख सकते हैं उर्फी जावेद ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहने नजर आ रही है। चेहरे पर लाल कलर लगाया हुआ है। बालों का जूड़ा बनाए हुए और गले में गेंदे के फूलों की माला पहने कानों के पीछे अगरबत्ती लगाई नजर आ रही है। अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, छोटा पंडित + डोजा कैट= डोजा पंडित। बहुत मेहनत से हैलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई थी, लेकिन जा नहीं पाई, सोचा वीडियो ही डाल दूं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर बोले- 'पानी से दूर रहना'

अब इस वीडियो पर लोग कमेंट न करे ऐसा हो नहीं सकता। कई यूजर्स ने राजपाल यादव के GIF शेयर किया हैं। एक यूजर ने लिखा- पानी से दूर रहना। दूसरे यूजर ने लिखा- पानी से तुम्हें खतरा है। तीसरे ने लिखा, छोटा राजपाल यादव।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: उर्फी जावेद का ठाकुर लुक देख जोर-जोर से रोने लगा बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

तो वहीं कुछ यूजर ने इसे धर्म से जोड़ते हुए कमेंट किया, हिंदू आस्था का मजाक बनाया जा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा,  मेरी समझ में नहीं आता लोगों को क्या बीमारी हो गई है कि हर चीज को धर्म से जोड़ देते हैं। उन्होंने तो एक किरदार को रीक्रिएट किया है।