Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Pics: मिरर सेल्फी में बिकिनी लुक से उर्फी जावेद ने ढहाया कहर, फोटो शेयर कर फैंस को दे डाली ये सलाह

Urfi Javed Latest Pics सोशल मीडिया की क्वीन उर्फी जावेद को ज्यादा समय तक लाइमलाइट से दूर नहीं रखा जा सकता है। अक्सर बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी की फोटो-वीडियो चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इस बीच उर्फी जावेद की लेटेस्ट बिकिनी फोटो सामने आई है जिसमें वह अपने गॉर्जियस लुक से फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
बिकिनी तस्वीरों से उर्फी जावेद ने लूटी महफिल (Photo Credit-Urfi Javed Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Urfi Javed Latest Bikini Pics: उर्फी जावेद वो शख्सियत हैं, जिनको ज्यादा समय तक लाइमलाइट से दूर नहीं रखा जा सकता है। इंडिया की टॉप सोशल मीडिया सेंसेशन में उर्फी जावेद का नाम हमेशा शामिल रहता है। आए दिन अपने अनोख ड्रेसिंग सेंस और बिंदास तस्वीरों को लेकर उर्फी चर्चा का विषय बनती रहती हैं,

फैंस भी इनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वह अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं।

बिकिनी लुक में उर्फी जावेद ने ढाया कहर

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते जमकर वाह-वाही लूटती हैं। इतना ही नहीं कई मौकों पर उर्फी जावेद को इसको लेकर काफी ट्रोल भी किया जाता है। शुक्रवार को उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस बीच गौर करें इनकी लेटेस्ट तस्वीरों की तरफ तो आप देख सकते हैं कि वह औरेंज कलर की बिकिनी में मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में उर्फी जावेद का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है, जिस पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके अलावा अन्य तस्वीर में उर्फी जावेद का नो मेकअप लुक नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की इस बिकिनी फोटो ने आग लगा दी है। फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने फैंस को दी ये सलाह

उर्फी जावेद के इन लेटेस्ट तस्वीरों में से एक में वह फैंस को अपनी खास राय देती हुईं नजर आ रही हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पर मौजूद उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरों की स्लाइड आगे बढ़ाने पर आप देखेंगे की एक फोटो में लिखा है- ''एक्स को मैसेज मत करो'',

यानी उर्फी इस तस्वीर के जरिए फैंस को ये सलाह दे रही हैं को दिल टूटने के बाद अपने एक्स को दोबारा कभी मैसेज मत करिए।

यह भी पढ़ें- Jawan: रियल लाइफ में बेहद गॉर्जियस है 'जवान' की ये ब्यूटी, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Gadar 2: सबके सामने अचानक रो पड़े 'गदर-2' एक्टर सनी देओल, 'तारा सिंह' की आंखों में आंसू देख फैंस ने बढ़ाया हौसला