Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed On Poonam Pandey: 'मरने वाला मर ही नहीं रहा,' लो अब पूनम पांडे से उर्फी जावेद ने भी ले लिए मजे?

Poonam Pandey Fake Death पूनम पांडे का नाम इस वक्त लगातार सुर्खियां बटोर है। मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर पूनम की काफी आलोचना की जा रही है। ऐसे में अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने भी ने बिना नाम लिए पूनम पांडे को लेकर मजे ले लिए हैं और उनके निधन की फेक पीआर पॉलिसी को लेकर अपनी राय रखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 03 Feb 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेन ने पूनम पांडे को लेकर लिखी ये बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urfi Javed On Poonam Pandey Fake Death: पिछले दो दिनों से पूनम पांडे सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाने को लेकर इस समय पूनम के बारे में खूब बात हो रही है। सिर्फ इतना ही नहीं फेक डेथ न्यूज को पीआर पॉलिसी बताने के लिए पूनम पांडे को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद भी इस मामले में आगे आ गई हैं और उन्हें इशारों ही इशारों में पूनम पांडे की फर्जी मौत की रणनीति को लेकर मजेदार पोस्ट शेयर किया है। जिसके पढ़कर यकीनन तौर पर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

पूनम पांडे को लेकर ये क्या बोल गईं उर्फी जावेद

विवादों से पूनम पांडे का बहुत पुराना नाता है। इस बार अपनी मौत की फेक न्यूज फैलाकार एक बार फिर से पूनम कंट्रोवर्सी में आ गई हैं। ऐसे में उर्फी जावेद ने पूनम के इस पब्लिकसिटी स्टंट को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में उर्फी का एक लेटेस्ट फोटो मौजूद हैं, जिसमें वह खुद को नशे की हालत में बता रही हैं। 

फोटो के कैप्शन में उर्फी जावेद ने लिखा है- हाय दोस्तो, मैं मरी नहीं हूं, बस हैंगओवर के खिलाफ जागरुकता फैला रही हूं। जब आप शराब पीते हैं, तो आप खुद को बहुत जीवंत महसूस करते हैं। हालांकि उसके अगले दिन आप खुद को मृत महसूस करते हैं, लेकिन हकीकत में आप मरते नहीं हैं।

माफ करना मुझे, लेकिन यार मरा हुआ व्यक्ति मर ही नहीं रहा है। इस तरह से उर्फी जावेद ने पूनम पांडे का नाम लिए बना उन पर निशाना साधा है। 

फेक कंट्रोवर्सी का हिस्सा रही हैं उर्फी

पूनम पांडे की तरह उर्फी जावेद का नाम भी विवादों को लेकर चर्चा में रहता है। पूनम से पहले उर्फी भी एक बडी़ फेक कंट्रोवर्सी का हिस्सा रही हैं, जिसमें उन्होंने खुद की फर्जी गिरफ्तारी का वीडियो वायरल करवाया था। हालांकि इस मामले में उनके खिलाफ पुलिस एक्शन भी हुआ था। 

ये भी पढ़ें- Entertainment Top News 2nd February: कैंसर से हुआ पूनम पांडे का निधन, पाकिस्तानी एक्टर ने फाइटर पर साधा निशाना