Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed ने आदित्य चोपड़ा को बताया नेपोटिज्म का मतलब, बोलीं- न शक्ल अच्छी, न एक्टिंग फिर भी मिलता रहा काम..

Urfi Javed Slams Aditya Chopra On His Statement On Nepotism आदित्य चोपड़ा ने हाल ही में रिलीज हुई यश राज फिल्म्स की आधिकारिक वेब सीरीज द रोमांटिक्स में नेपोटिज्म पर बात की थी। अब उनके दिए गए बयान ने उर्फी जावेद को नाराज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 21 Feb 2023 06:38 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed Slams Aditya Chopra On His Statement On Nepotism, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Slams Aditya Chopra On His Statement On Nepotism: बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स में शुमार आदित्य चोपड़ा ने हाल ही में नेपोटिज्म पर बात की थी। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर यश राज फिल्म्स की आधिकारिक वेब सीरीज 'द रोमांटिक्स' रिलीज की है। सीरीज में उन्होंने अपने भाई उदय चोपड़ा के असफल एक्टिंग करियर की बात की, जो सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को बुरी लग गई और एक्ट्रेस उन पर भड़क गईं। उर्फी ने आदित्य चोपड़ा के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें नेपोटिज्म का असली मतलब बताया।

यह भी पढ़ें- Pathaan के गाने पर दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रोफेसर ने किया डांस, परफॉर्मेंस देख शाह रुख खान ने भी तारीफ

आदित्य चोपड़ा पर भड़कीं उर्फी जावेद

आदित्य चोपड़ा ने अपनी सीरीज में नेपोटिज्म का जिक्र करते हुए कहा कि यश राज फिल्म्स जैसे बड़े बैनर से होने के बाद भी वो अपने भाई उदय चोपड़ा का करियर नहीं बना पाए। उन्होंने कहा, "यश राज के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई होने के बावजूद हम उदय चोपड़ा को स्टार नहीं बना पाए।" उनकी इस बात पर उर्फी ने अपनी भड़ास निकाली और कहा कि टैलेंट न होते हुए भी उदय चोपड़ा को बार-बार काम मिलता रहा। 

नेपोटिज्म का बताया असली मतलब

उर्फी ने कहा, "इस बयान ने मुझे बहुत गुस्सा दिलाया, नेपोटिज्म का मतलब सक्सेस नहीं है, ये मौका मिलने के बारे में हैं। उदय चोपड़ा की शक्ल अच्छी नहीं थी (इस बात से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मैं बस प्वाइंट उठा रही हूं), न ही वो एक अच्छे अभिनेता थे, उनकी फिल्में फ्लॉप हुई, बॉक्स ऑफिस पर जिसका अता-पता नहीं चला, लेकिन उन्हें काम मिलता रहा।"

ऐसे करेंगे अपना बचाव?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अगर उनका नाम उदय चौहान होता (ऐसा कोई जो बॉलीवुड के बाहर से होता), तो उन्हें सिर्फ एक फ्लॉप के बाद ही ये सब मौके नहीं मिलते। आप लोग नेपोटिज्म पर इस तरह बचाव करने वाले हैं ? सच में ?"

यह भी पढ़ें- Hera Pheri 3 में कार्तिक आर्यन नहीं अक्षय कुमार आएंगे नजर, शहजादा के गिरते कलेक्शन ने एक्टर्स से छीना मौका?