Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे गर्मी लग रही है...'ये कहते ही एयरपोर्ट पर कपड़े उतारने लगीं Urfi Javed, वायरल हुआ ये वीडियो

Urfi Javed जल्द ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म एलएसडी 2 कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगी जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रहीं उर्फी जावेद एक बार फिर अपने उसी पुराने अंदाज को लेकर चर्चा में हैं जिसके लिए कोई उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करता है तो कोई ट्रोल करता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 02 Apr 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गईं उर्फी जावेद

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद लाइमलाइट में बने रहना अच्छी तरह से जानती हैं। कब कौन सी ड्रेस पहननी है, यह उन्हें अच्छी तरह से पता है। उर्फी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। उनकी अपकमिंग फिल्म 'एलएसडी 2' का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ। यह अडल्ट कंटेंट पर बनी फिल्म है, जिसे फैमिली के साथ न देखने की हिदायत मेकर्स ने पहले ही दे दी। 

उर्फी 'एलएसडी 2' मूवी से डेब्यू कर रही हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर इसी वजह से चर्चा में आ गई हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट है। इस बार लोग उनकी ड्रेस नहीं, बल्कि ड्रेस को लेकर की गई हरकत पर बात कर रहे हैं।

एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद ने की ये हरकत

उर्फी जावेद के मुंबई एयरपोर्ट से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस रेड टी शर्ट और उसके ऊपर पिंक कलर के फर को पहनी नजर आ रही हैं। लेकिन इस ड्रेस में उन्हें गर्मी भी बहुत लग रही है। ऐसे में उर्फी बिना किसी का ध्यान किए एयरपोर्ट पर ही कपड़े बदलने लग जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'नहा भी सकते हैं'

उर्फी जावेद ने फर ड्रेस के फायदे भी बताए। उन्होंने कहा कि ये इतना बड़ा है कि इसमें एक साथ नहाया भी जा सकता है। हालांकि, उर्फी ने ये कमेंट मजाकिया लहजे में किया।  

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने कर दिया ट्रोल

उर्फी एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक ने कमेंट किया, 'ये हमेशा एयरपोर्ट पर ही रहती है क्या।' एक ने लिखा, 'इतना तो शाह रुख, सलमान एयरपोर्ट पर नहीं आते, जितना ये आती है।'

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 2' में ही गई थी Elvish Yadav के जेल जाने की भविष्यवाणी, सच होने पर बोलीं बेबिका 'काश सीरियसली लिया होता'