Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहनी ऐसी ड्रेस, लोग बोले- 'मच्छरदानी पहनकर आई हो क्या'

Urfi Javed New Dress उर्फी के पास अतरंगी ड्रेसेज का पिटारे बहुत बड़ा है। आए दिन उनके इस पिटारे से अजब गजब लिबास निकलते हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। बस फिर क्या था उन्हें देखने वालों ने माथा ही पकड़ लिया। पिंक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने उर्फी ने खुद को सिर से पांव तक जाली से ढककर मीडिया के सामने पहुंची।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 23 Aug 2023 11:41 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed, Urfi Javed weird look Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed New Dress: फिल्म इंडस्ट्री में अपने फैशन का जलवा बिखरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज में दिखाई दी है। बुधवार को उर्फी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची। इस मौके पर वह अजीब-सी जाली वाली ड्रेस में दिखाई दी।

अजीब सी ड्रेस पहनकर फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंची उर्फी

उर्फी के पास अतरंगी ड्रेसेज का पिटारे बहुत बड़ा है।  आए दिन उनके इस पिटारे से अजब गजब लिबास निकलते हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। बस फिर क्या था उन्हें देखने वालों ने माथा ही पकड़ लिया। पिंक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने उर्फी ने खुद को सिर से पांव तक जाली से ढककर मीडिया के सामने पहुंची। कुछ तस्वीरें खिंचवाने के बाद एक्ट्रेस नेअपनी जाली मीडिया के कैमरों के सामने ही उतार डाली। उर्फी का ये लुक देखा तो इसे मच्छरदानी बताने लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंघी से बनाई शॉर्ट ड्रेस

मंगलवार को उर्फी ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया था। उन्होंने ढेर सारी कंघियों से अपने शॉर्ट ड्रेस बनाई। वीडियो में देख सकते हैं अपनी बहन की कंघी कर रही होती हैं कि तभी उन्हें आइडिया आता है कि क्यों ना कंघी ही ड्रेस बनाई जाए।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फेमस डिजाइनर्स के साथ कर चुकी है काम 

बीत दिनों एक्ट्रेस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ करती नजर आई थी। तो वहीं हाल ही में उन्होंने डिजाइनर अमित अग्रवाल के साथ नजर आई थी। उर्फी जावेद के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था। उर्फी जावेद टीवी सीरियल्स के अलावा 'बिग बॉस ओटीटी' और 'स्पिल्ट्सविला' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आईं।