Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर के साथ Ranveer Singh की नई फिल्म का एलान, इन धुरंधर सितारों के साथ करेंगे धमाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। उन्होंने बाजीराव मस्तानी पेशवा बाजीराव सहित कई मूवीज में कमाल की परफॉर्मेंस दी है। अब वह बतौर डायरेक्टर अपनी फिल्म से इतिहास रचने वाले आदित्य धर के साथ काम करेंगे। उनकी नई मूवी का एलान हो चुका है जो कि मल्टी स्टारर स्टार कास्ट प्रोजेक्ट होगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 27 Jul 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
संजय दत्त, रणवीर सिंहस आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के पावरहाउस कहे जाने वाले रणवीर सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस से हर बार लोगों का दिल जीता है। पिछले कुछ समय से वह फिल्म 'डॉन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, अब उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जो कि नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर का प्रोजेक्ट होगा।

आदित्य धर के प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह

आदित्य धर ने बतौर डेब्यू डायरेक्टर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के साथ 350 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया था। वहीं, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता था। अब वह आदित्य धर की फिल्म में अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: पत्नी Deepika Padukone की फिल्म कल्कि 2898 देख रणवीर सिंह को हुई हैरानी, बोले- 'वह प्रेग्नेंट थीं...'

डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी को लेकर चर्चा शुरू हुई थी, जिससे अंदाजा लगाया गया था कि दोनों एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। अब मेकर्स ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। 

मल्टी स्टारर होगा प्रोजेक्ट

इस अनटाइटल्ड फिल्म का हिस्सा कई बड़े एक्टर्स होंगे। रणवीर सिंह के अलावा इसमें हैंडसम लुक्स के लिए फेमस आर माधवन, संजय दत्त, अर्जुन रामपाल और अक्षय खन्ना भी होंगे। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे ने लोकेश धर और आदित्य धर ने साथ उनके बैनर बी62 के तहत किया है। 'आर्टिकल 370' के बाद यह इन प्रोड्यूसर्स की साथ में दूसरी फिल्म है। 

रणवीर सिंह ने इस प्रोजेक्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा यह प्रोजेक्ट उन लोगों के लिए है, जिन्होंने धैर्य बनाए रखा और इस तरह के प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे। मैं आप सबसे वादा करता हूं कि इस बार सिनेमाटिक एक्सपीरियंस ऐसा होगा, जैसा पहले कभी न देखा हो।'

यामी गौतम ने यूं किया रिएक्ट

यामी गौतम ने इस अनाउंसमेंट पोस्टर को शेयर करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने लिखा, ' ऐसे बनते हैं मूवी ड्रीम्स।'

रणवीर सिंह, आर माधवन, अक्षय खन्ना, संजय दत्त और अर्जुन रामपाल स्टारर यह मूवी एक मिशन पर आधारित होगी, जो कि पाकिस्तान के खिलाफ होगा।

यह भी पढ़ें: सामने आया Anant-Radhika की हल्दी सेरेमनी का वीडियो, रणवीर सिंह की एनर्जी देख दंग रह गए फैंस