Move to Jagran APP

Urmila Matondkar: पेरेंट्स बनने की खबरों पर उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

उर्मिला मातोंडकर और उनके पति मोहसिन अख्तर इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल कहा जा रहा कि इस कपल ने एक बच्ची को गोद लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग बधाई दे रहे हैं। वहीं अब इन खबरों पर इस कपल ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 07:59 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 07:59 PM (IST)
Urmila Matondkar, Mohsin Akhtar, photo credit instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urmila Matondkar: बॉलीवुड में रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअलस, मंगलवार को एक्ट्रेस के पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमे वो एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाईयां देने लगे। इतना ही नहीं कई यूजर्स का कहना है कि उन्होंने इस बच्चों को गोद लिया।

मोहसिन अख्तर का पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

मोहसिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक साल की छोटी बच्ची को गोद में लिए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ मोहसिन ने कैप्शन में लिखा, "वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है।" पोस्ट के बाद फैंस उर्मिला-मोहसिन के माता-पिता बनने की अटकलें लगा रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि कपल ने एक बच्चे को गोद लिया है, लेकिन खबरों को खारिज करते हुए उर्मिला और मोहसिन ने सच का खुलासा किया है।

कपल ने बताया बच्चे का सच

View this post on Instagram

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस उर्मिला और मोहसिन ने इस खबर को गलत बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस फोटो वाले बच्चे का भी खुलासा किया है। इन स्टार्स का कहना है कि- ऐरा मेरी भतीजी है। वह मोहसिन के भाई की बेटी है। वहीं मोहसिन ने बताया, ''जब मैंने ये तस्वीर पोस्ट की, तो मुझे लोगों ने बधाई के मैसेज भेजने शुरू कर दिए, इसलिए मैंने अपनी पोस्ट पर जो कैप्शन लिखा था, उसको थोड़ा सही किया है।"

गुपचुप रचाई थी शादी

View this post on Instagram

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

एक्ट्रेस ने 3 मार्च साल 2016 में अपने बांद्रा स्थित वाले घर में कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से गुपचुप शादी रचाई थी। कहा जाता है कि उर्मिला ने दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। पहले हिंदू तरीके से शादी की और फिर बाद में निकाह भी किया था। इस कपल की शादी की पूरे 6 साल हो चुके हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.