Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के 8 साल बाद Urmila Matondkar ने लिया पति से अलग होने का फैसला? तलाक के लिए कोर्ट में दी अर्जी

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। हालांकि कई सालों से वे पर्दे से गायब हैं। एक्ट्रेस एक वेब सीरीज के जरिए जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन अब उनकी पर्नसल लाइफ से जुड़ी एक खबर आ रही है। उर्मिला ने अपनी 8 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस अपने पति मोहसिन से तलाक ले रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 25 Sep 2024 08:24 AM (IST)
Hero Image
उर्मिला मांतोडकर ने लिया तलाक का फैसला

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बी टाउन में बनते बिगड़ते रिश्तों का एक जंजाल देखने को मिल रहा है। अभी कुछ समय पहले नताशा स्टेनकोविक का उनके पति हार्दिक पांड्या से तलाक हुआ। फिर ईशा देओल के तालक की खबरें आईं और अब एक और बॉलीवुड सेलेब्रिटी के बीच रिश्तों में अनबन की खबर है।

क्या है तलाक की वजह?

दरअसल उर्मिला मातोंडकर ने शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने का फैसला किया है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला ने काफी सोचने समझने के बाद ये फैसला लिया है। हालांकि तलाक की असली वजह क्या है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि तलाक दोनों की सहमति से नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: जब उर्मिला मातोंडकर के नखरों से परेशान हो गई थी उनकी हेयर स्टाइलिस्ट, बोली- मेरी आंखो से आंसू टपक रहे थे

रंगीला एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी साध रखी है और पब्लिकली कोई कमेंट नहीं किया है। डिवोर्स के बारे में पोर्टल को मुंबई कोर्ट से एक शख्स के हवाले से ये जानकारी मिली थी कि तलाक के पेपर्स डाल दिए गए हैं और आगे की प्रोसिडिंग्स का इंतजार है।

कौन हैं मोहसिन मीर?

मोहसिन एक कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी। साल 2014 में मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा और फिर कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी कर ली।

मोहसिन 21 साल की उम्र में कश्मीर से मुंबई आए थे। साल 2009 में आई फिल्म 'इट्स अ मैन्स वर्ल्ड' से उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें लक बाय चांस, मुंबई मस्त कलंदर और बीए पास जैसी फिल्मों में देखा गया था। हालांकि बाद में वो पूरी तरह से बिजनेस की ओर शिफ्ट हो गए।

वहीं उर्मिला मातोंडकर जल्द ही तिवारी वेब सीरीज में नजर आएंगी। इसके जरिए वो एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं और ये उनका ओटीटी डेब्यू भी है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने जब Urmila Matondkar को बताया था सॉफ्ट पॉर्न स्टार, वायरल हुआ एक्ट्रेस का पुराना बयान