Move to Jagran APP

जब उर्मिला मातोंडकर के नखरों से परेशान हो गई थी उनकी हेयर स्टाइलिस्ट, बोली- मेरी आंखो से आंसू टपक रहे थे

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं। उन्होंने जुदाईसत्या भूत जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। रंगीला उनकी सदाबहार फिल्मों में से है। इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था जिनसे बाद में उनके अफेयर के भी चर्चे हुए। हाल ही में इस फिल्म के सेट से उनकी हेयर स्टाइलिस्ट रही नंदा ने एक्ट्रेस के बारे में कई चौंकाने वाली बातें बोली हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 28 Jun 2024 07:27 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 07:27 PM (IST)
उर्मिला मातोंडकर से परेशान हो गई थी उनकी स्टाइलिस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रंगीला से पहले तक उर्मिला मातोंडकर स्टार नहीं बनी थीं। ये रामगोपाल वर्मा की फिल्म ही थी जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था। इस फिल्म के बाद से वो घर घर पहचानी जाने लगीं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि पहली ही फिल्म से उर्मिला मातोंडकर का एटीट्यूड कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था।

दरअसल ये हम नहीं कह रहे इस बात का खुलासा किया है उर्मिला मातोंडकर की हेयर स्टाइलिस्ट ने जिन्होंने उस वक्त उनके साथ काम किया था। उर्मिला की हेयर स्टाइलिस्ट नंदा ने उस समय को याद करते हुए कहा कि उस समय उर्मिला की वजह से मेरी आंखों में आंसू आ गए थे।

पार्क में हो रहा था फोटोशूट

नंदा ने ये सभी बातें बॉलीवुड नाउ को दिए इंटरव्यू में कही। नंदा ने बताया कि रंगीला के लिए बोरीवाली नेशनल पार्क में फोटोशूट हो रहा था। उन दिनों नंदा मारिया नाम की एक हेयर स्टाइलिस्ट को असिस्ट करती थीं लेकिन वो इंडिपेडेंट होकर भी काम करना चाह रही थीं। जब नंदा वहां पहुंचीं तो उर्मिला ने उनसे पूछा 'मारिया कहां है?' नंदा ने कहा 'दीदी शूट के लिए गई हैं। उन्हें तत्काल जाना पड़ा'।

यह भी पढ़ें: Urmila Matondkar: पेरेंट्स बनने की खबरों पर उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

इस पर उर्मिला ने पूछा 'क्या ये शूट नहीं है?' क्या यह काम नहीं है?' इस पर नंदा ने जवाब दिया,'मैं कुछ नहीं जानती। दीदी ने मुझे भेजा है'।

उर्मिला की बातों से रो पड़ी हेयरस्टाइलिस्ट

नंदा ने बताया कि उन्होंने जैसे ही उर्मिला के बालों पर काम करना शुरू किया उन्होंने उनकी इतनी गलतियां निकाली कि इतना ज्यादा टोकने की वजह से हेयर स्टाइलिस्ट वहीं पर रोने लगी। नंदा ने आगे कहा कि वह लगातार मेरी गलतियां इसलिए निकाल रही थीं क्योंकि वह मारिया के साथ काम करना चाहती थी। उन्हें मेरे असिस्टेंट के तौर पर काम करने से कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन वो मुझे स्वतंत्र तौर पर काम करते नहीं देख पा रही थीं।

नंदा ने आगे कहा, 'मेरी आंखों से बस आंसू टपकते रहते थे लेकिन मैं उनके सामने कभी रोई नहीं। वह सिर्फ मारिया के साथ काम करना चाहती थीं और हम उनके साथ काम करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते थे।'

बता दें कि साल 2018 में उर्मिला को आखिरी बार फिल्म ब्लैकमेल में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की। हालांकि इसके बाद वो टीवी पर डीआईडी सुपर मॉम्स रियलिटी शो को जज करती नजर आईं।

यह भी पढ़ें: 25 Years of Satya: दमदार अदाकारी के बावजूद नहीं मिला कोई अवॉर्ड, 25 साल बाद उर्मिला मातोंडकर ने निकाली भड़ास


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.