Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Dholakia ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, Ex हसबैंड को लेकर खुलकर बोलीं टीवी की 'कमोलिका'

Urvashi Dholakia Divorce टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें उर्वशी ढोलकिया का नाम जरूर शामिल होगा। हाल ही में उर्वशी ढोलकिया अपनी टूटी हुई शादी को लेकर खुलकर बात कही है। इस दौरान उर्वशी ने अपने एक्स हसबैंड से तलाक के बारे में जिक्र करते हुए और बताया है कैसे उनकी शादी असफल रही।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 11:54 PM (IST)
Hero Image
तलाक पर उर्वशी ढोलकिया ने कही बड़ी बात (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urvashi Dholakia On Anuj Sachdeva: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कमोलिका का निगेटिव रोल अदा करने वालीं उर्वशी ढोलकिया किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने बिंदास अदाज के लिए उर्वशी ढोलकिया का नाम काफी जाना जाता है।

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर उर्वशी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है और बताया कैसे उनकी जिंदगी में बदलाव आया।

तलाक को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही बड़ी बात

छोटे पर्दे की फेमस अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में तलाक के बाद उनकी जिंदगी किस दौर से गुजरी है, उस मामले पर चर्चा की है। सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा है- ''तलाक के बाद ऐसा नहीं था, लोगों ने मुझे टारगेट करना शुरू किया है।

बल्कि कई लोग ऐसे मिले जिन्होंने मेरी हिम्मत बढ़ाई। कई लोग मिले, जिनको आकर्षण महसूस हुआ है, लेकिन मैंने कई लोगों को फ्रेंड्स जॉन किया। मैंने अपने काम पर फोकस ही रखा। सच बात तो ये है किसी न मुझसे सच्चा प्यार नहीं किया। आपके जीवन में माता-पिता वो शख्सियत हैं,

जो हमेशा आपसे प्यार करते हैं। बच्चों को पालने की जिम्मेदारी संभालने से पहले मैंने खुद को एक महीने के लिए कमरे में बंद रखा। लेकिन धीरे-धीरे मेरी हिम्मत बड़ी और मैंने उनके लिए जीना शुरू किया।''

एक्स हसबैंड पर बोलीं उर्वशी

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्स हसबैंड अनुज सचदेवा से शादी टूटने को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कहा है- ''अनुज और मेरी मुलाकात उस समय हुई जब मैं एक कमजोर में स्थिति में थी। शुरुआत सही थी लेकिन देखते-देखते हुए सब खराब होने लगा। पीछे मुड़कर देखा जाए तो हमारा समय ही खराब था।

मेरे पिता काफी बीमार चल रहे थे और वो कोमा भी चले गए, कुछ महीनों बाद उनका देहांत हो गया और मैं बुरी तरह टूट गई। इन सब के बीच हम दोनों के रिश्ते के बीच भवनाओं का भवंर भी खत्म होने लगा था।'' इस तरह से उर्वशी ढोलकिया ने एक्स पति पर खुलकर बात की है।

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11 से Urvashi Dholakia का कटेगा पत्ता, इस कंटेस्टेंट से मिलेगी हार?