Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैं कुछ चीजें प्राइवेट रखना पसंद करती हूं! Rishabh Pant संग डेटिंग को लेकर उर्वशी रौतेला का बयान

पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा एक और वजह जिसकी वजह से वो चर्चा में रहती हैं वो है ऋषभ पंत संग अफेयर की चर्चा की वजह से। अब इस मामले में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया की उनके लिए RP का क्या मतलब है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:57 PM (IST)
Hero Image
उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत संग रिश्तों को लेकर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर और धुंआधार बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। पहला मैच चेन्नई में हो रहा है।

एक तरफ जहां क्रिकेटर एक्सीडेंट से पूरी तरह उबरकर खेल में अपना ध्यान लगा रहे हैं। वहीं काफी समय से ये खबर आ रही थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं। अक्सर इनका नाम साथ में जोड़ा जाता रहा है। अब एक्ट्रेस ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

मीम्स पेज को लेकर उर्वशी ने जाहिर किया गुस्सा

उर्वशी रौतेला ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में अफेयर की खबरों को अफवाह बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हैं। उर्वशी ने कहा, "आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मेरा नाम जोड़ने वाली खबर और मीम्स निराधार हैं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ प्राइवेट रखना चाहती हूं। मेरा फोकस अपने करियर और काम पर रहता है। इस तरह की खबरों को ट्रांसपेरेंसी के साथ लिया जाना चाहिए और सच्चाई पर फोकस होना चाहिए, ना कि अफवाहों पर। मुझे समझ नहीं आता मीम मेटेरियल पेज इतने एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं।"

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela के चोट लगने पर फैन ने भिजवाए 1 लाख गुलाब के फूल, यूजर बोले- 'ड्रामा खत्म क्यों नहीं हो रहा'

मैं अपनी पर्सनल ग्रोथ पर ध्यान देती हूं - उर्वशी

उर्वशी ने आगे कहा, “मेरे निजी जीवन के लिए लगातार इस तरह की निराधार अफवाहों से निपटना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मैं इसे इस बात पर ध्यान केंद्रित करके संभालती हूं कि मैं अपने काम और अपनी पर्सनल ग्रोथ को कैसे नियंत्रित कर सकती हूं।"

बता दें कि कुछ साल पहले उर्वशी ने एक बयान में RP कहकर किसी व्यक्ति का जिक्र किया था। तभी से फैंस और मीडिया में इसका मतलब ऋषभ पंत कहा जाने लगा था। हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्ट किया था कि उनके जीवन में आरपी का मतलब उनके को-स्टार राम पोथिनेनी हैं।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela के हाथ में लगी चोट, शेयर किया खून से सने हाथ का वीडियो