Move to Jagran APP

IPL के बीच ऋषभ पंत संग शादी पर Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब?

उर्वशी रौतेला दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर बीते समय में काफी चर्चा में रही हैं। कई बार देखा गया कि इन दोनों को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहा है। ऐसे में आईपीएल सीजन 17 के दौरान एक बार फिर से उर्वशी और ऋषभ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा ने पंत संग शादी पर चुप्पी तोड़ी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 23 Mar 2024 08:15 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 08:17 PM (IST)
पंत को लेकर क्या बोलीं उर्वशी रौतेला (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्वशी रौतेला अपनी बेबाक खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते समय में देखा गया है कि इन दोनों को कई बार चर्चा का विषय बना है। 

इस बीच एक तरफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने क्रिकेट की दुनिया में वापसी करते हुए नजर आए हैं। जबकि दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक ताजा बयान सामने आ गया है, जिसमें वह पंत संग शादी को लेकर चुप्पी तोड़ती हुई नजर आ रही हैं।

पंत संग शादी पर क्या बोलीं उर्वशी रौतेला

बीते साल जब ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था तो उस दौरान उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट किए थे, जो पंत से किसी न किसी एंगल से जुड़े हुए थे। इस बीच अब उनके साथ शादी के सवाल पर अभिनेत्री की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला ने फिल्मीज्ञान को लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान ने उनसे एक फैंस के कमेंट के माध्यम से ऋषभ पंत संग शादी को लेकर सवाल पूछा गया। उर्वशी ने इस सवाल का बिना समय गंवाए जवाब दिया और नो कमेंट बोला। यानी मुस्कुराते हुए उन्होंने इस मामले पर बात करने के लिए मना कर दिया। 

इस मूवी में दिखेंगे उर्वशी रौतेला

गौर करें उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म को लेकर तो हाल ही में उनकी नई फिल्म का एलान हुआ है। जिसका नाम जेएनयू यानी जहांगीर नेशनल यूनीवर्सिटी है। इस मूवी का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। उर्वशी के अलावा इस फिल्म में एक्टर रवि किशन भी अहम भूमिका में दिखेंगे। 

एक नजर डाली जाए जेएनयू की रिलीज डेट की तरफ इस फिल्म के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पडे़गा। क्योंकि 5 अप्रैल 2024 यानी अगले महीने की शुरुआत में ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

ये भी पढ़ें- JNU Teaser: 'भगवा या लाल, जय या सलाम', सामने आया 'जेएनयू' का धमाकेदार टीजर, पुलिस के रोल में रवि किशन ने उड़ाया गर्दा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.