Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela TEDx Talk Copy: उर्वशी रौतेला बनी TEDx Talk की स्पीकर, यूजर ने लगाया स्पीच कॉपी करने का आरोप

Urvashi Rautela TEDx Talk Copy उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी स्पीच कॉपी करके बनाई है। इसके पहले उन पर यह आरोप भी लग चुका है कि वह ट्वीट कॉपी करके पेस्ट करती थी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 14 Oct 2022 09:21 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautela TEDx Talk Copy: उर्वशी रौतेला पर आरोप लग रहे है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela TEDx Talk speech: उर्वशी रौतेला हाल ही में टेडएक्स टॉक में दिए अपने स्पीच को लेकर खबरों में है। इसे लेकर विवाद हो गया है। दरअसल उर्वशी रौतेला हाल ही में टेड एक्स टॉक में अपनी बात रख कर आई है। इस बीच इंटरनेट यूजर ने उनकी बात को बहुत ध्यान से सुना है और उन पर अपनी स्पीच के बड़े हिस्से को कॉपी करने का आरोप लगाया है।

उर्वशी रौतेला वर्ड टू वर्ड कॉपी करके बोल रही थी

इंटरनेट यूजर का आरोप है कि उर्वशी रौतेला वर्ड टू वर्ड कॉपी करके बोल रही थी। एक रेडिट यूजर ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इंटरनेट यूजर की माने तो उर्वशी रौतेला की स्पीच कई नामी-गिरामी वक्ताओं की कॉपी है। उर्वशी रौतेला पर इसके पहले ट्वीट्स कॉपी-पेस्ट करने का आरोप लगा है। 

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor ने दी बर्थडे गर्ल जोया अख्तर को जन्मदिन की बधाई, कहा- जल्द करेंगे साथ काम

उर्वशी रौतेला को क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से भी ट्रोल किया जा रहा है

उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है और टी20 वर्ल्ड कप के मैच देखती स्टेडियम में नजर आ सकती हैं। इस बीच उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से भी ट्रोल किया जा रहा है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में रात भर इंतजार करते रहे। इस पर ऋषभ पंत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लोग फेमस होने के लिए कुछ भी कहते हैं। 

यह भी पढ़ें: Doctor G Review: 'डॉक्टर जी' की पटकथा 'बीमार', पढ़ें आयुष्मान खुराना की फिल्म को मिले कितने स्टार

उर्वशी रौतेला जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं

उर्वशी रौतेला जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। इसके अलावा वह लाइफ स्टाइल और फैशन से जुड़ी फोटोज भी शेयर करती है। उनकी फोटोज पर फैंस भी दिल खोलकर कमेंट्स करते है। उर्वशी रौतेला की इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। उन्हें कई महंगे शौक भी है। वह महंगे कपड़े पहने नजर आती है।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)