Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela ने स्किन टाइट ड्रेस में किया बोल्ड वीडियो शेयर, ट्रोल ने कहा- ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया में...

Urvashi Rautela Brutally Trolled उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें स्किन टाइट ड्रेस में वॉक करते हुए देखा जा सकता है। उर्वशी रौतेला को इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 09 Oct 2022 04:14 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautela Brutally Trolled: उर्वशी रौतेला काफी पसंद की जाती है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Brutally Trolled: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें स्किन टाइट ड्रेस पहनकर चलने की प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि उन्होंने डीप नेक स्लीवलेस गाउन पहन रखा है और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी रौतेला वीडियो में काफी हॉट लग रही है। हालांकि वह प्रैक्टिस करने के मूड में है और गंभीर भी है। उन्होंने पिंक कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहन रखी है। इसमें उन्होंने बाल बांध रखे है और वह काफी ग्लैमरस लग रही है। उन्हें चलने में असुविधा भी हो रही है।

उर्वशी रौतेला की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'कांस फेस्टिवल की फिटिंग के दौरान ली गई वीडियो।' उर्वशी रौतेला की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 9 घंटे में 150000 से ज्यादा लाइक मिले हैं। वहीं वीडियो पर 17 सौ से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: Celebrities Quit Showbiz List: सहर अफ्सा हो या नूपुर अलंकार कई एक्ट्रेसेस छोड़ चुकी हैं इंडस्ट्री, देखें लिस्ट

उर्वशी रौतेला को कई लोगों ने ट्रोल भी किया है

उर्वशी रौतेला की वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'ज्यादा फिट हो गया है।' एक ने लिखा है, 'गिर ना जाना।' एक ने लिखा है, 'जाओ ऑस्ट्रेलिया, वहां भी ऋषभ पंत मिलेगा।' एक ने लिखा है, कैसे तुमको ऋषभ पंत एक्सेप्ट नहीं कर सकता है।' एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: Anjali Arora Brutally Trolled: अंजलि अरोड़ा ने 'सजना' गाने पर मटकाई कमर, ट्रोल ने कहा- वाह क्या सीन है

उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के साथ हुई लड़ाई के बाद से मीडिया में छाई हुई है

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के साथ हुई लड़ाई के बाद से मीडिया की खबरों में छाई हुई है। इसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर भी है। उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋषभ पंत होटल की लॉबी में उनका इंतजार कर रहे थे, वहीं ऋषभ पंत ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि लोग लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी कहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)