Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela के हाथ में लगी चोट, शेयर किया खून से सने हाथ का वीडियो

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसका बाद में खुलासा हुआ कि वो उनके फिल्म प्रमोशन की एक कड़ी है। वायरल वीडियो में उर्वशी के हाथ से खून बहता नजर आ रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 21 Aug 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
उर्वशी रौतेला के हाथ में लगी चोट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो लीक हो गया था जोकि काफी ज्यादा वायरल हुआ था। वैसे भी फिल्में ना करने के बावजूद एक्ट्रेस कुछ खास वजहों से हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो शेयर की है जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

एक्ट्रेस ने कहा- मेरे लिए दुआ करो

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनका हाथ बुरी तरह से चोटिल नजर आ रहा है जबकि वो वहीं कोने में ऑक्सीजन लेती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है बस वो अपने फैंस से दुआ करने की बात कह रही हैं।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela Hospitalised: शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को हुआ फ्रैक्चर, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती?

फैंस को आया गुस्सा

एक तरफ जहां कुछ फैंस को ये चिंता हो रही है कि उर्वशी को क्या हुआ है? क्या वो अस्पताल में भर्ती हैं? वहीं कुछ फैंस उनकी इस हरकत की वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "थोड़ी सी हल्दी लगा लो,सहानुभूति तुम्हारी उंगली नहीं कर पाएगी।" दूसरे ने लिखा,"अरे काफी खून बह गया! डोनर तो नहीं चाहिए?" एक अन्य ने लिखा, "उंगली पर छोटे कट के बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली पहली भारतीय महिला।" एक ने टिप्पणी की, "ओवरएक्टिंग की दुकान।"

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

बता दें कि उर्वशी पिछले दिनों अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं। कुछ दिनों बाद उनका प्राइवेट वॉइस कॉल भी लीक हो गया। हालांकि ये सब जान बूझकर किया गया था। बाद में खुलासा हुआ कि यह उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिया के प्रमोशन का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: बाथरूम में कपड़े बदलते हुए लीक हुआ था Urvashi Rautela का ये वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- किसी भी लड़की के साथ न हो ऐसा