Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक होने पर भड़के सेलेब्स, उर्वशी रौतेला ने कहा 'ऐसा लड़की के साथ हुआ होता तो?'

Virat Kohli Leaked Hotel Room Video विराट कोहली के होटल रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैन द्वारा की गई इस हरकत पर पहले अनुष्का शर्मा और अब बाकी सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 06:13 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautela and other Celebs Lash out on Virat Kohli Leaked Hotel Room Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli Leaked Hotel Room Video: जरा सोचिए अगर कोई गैर शख्स आपकी गैर मौजूदगी में आपके कमरे में घुस जाए और वहां रखे सामानों का वीडियो बनाने लगे, तो कैसा लगेगा? यह सब सोचकर ही डर सा लगता है। एथिकली यह गलत भी है। लेकिन विराट कोहली के साथ ऐसा ही हुआ है। उनकी गैर मौजूदगी में होटल के एक स्टाफ ने ऐसी हरकत की, जिसने विराट कोहली की प्राइवेसी पर सवाल खड़े कर दिए। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस हरकत पर गुस्सा निकाला है। अब उर्वशी रौतेला ने भी होटल स्टाफ के ऐसा करने पर भड़ास निकाली है। सिर्फ उर्वशी ही नहीं बल्कि बाकी सेलेब्स ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है।

विराट-अनुष्का के बाद उर्वशी ने निकाली भड़ास

विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। ऐसे में उनकी गैर मौजूदगी में होटल के एक स्टाफ ने उनके कमरे का वीडियो बना लिया। कमरे में रखे सारे सामान दिखाकर उसने विराट की प्राइवेसी में दखल दी। इस हरकत ने विराट और अनुष्का, दोनों को ही काफी नाराज किया। दोनों ने होटल स्टाफ की इस हरकत की सोशल मीडिया पर आलोचना की है। अब उर्वशी रौतेला ने भी स्टाफ को ऐसा करने के लिए आड़े हाथों लिया है।

ये सबसे ज्यादा वाहियात है

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अनुष्का शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि ये सबसे ज्यादा वाहियात है। यह बेशर्मी वाली हरकत है। अगर ऐसा ही कुछ किसी लड़की के साथ हुआ होता तो?

सेलेब्रिटी भी हुए नाराज

विराट कोहली द्वारा कमरे के लीक्ड वीडियो को शेयर करने पर फैंस सहित बॉलीवुड सेलेब्स की कमेंट सेक्शन में भरमार आ गई। ऋतिक रोशन, वरुण धवन सहित कई ने इस तरह की हरकत पर गुस्सा जाहिर किया है। ऋतिक ने कहा कि इस आदमी को फायर कर देना चाहिए। होटल वालों को इस बात की रिस्पांसिबिलिटी लेनी चाहिए।

वरुण धवन ने भी इसकी निंदा की। उन्होंने कहा यह हॉरिबल बिहेवियर है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: 'मिली' की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर को आ रहे थे डरावने सपने, बिगड़ने लगी थी मेंटल हेल्थ

यह भी पढ़ें: भूलकर पुरानी बातें Ananya Pandey की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे आर्यन खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाज