Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे टिकट मिली है', राजनीति में किसकी तरफ से दम दिखाएंगी Urvashi Rautela? JNU की रिलीज से पहले दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री Urvashi Rautela जल्द ही JNU मूवी में नजर आएंगी। अप्रैल में रिलीज हो रही फिल्म से पहले उर्वशी रौतेला ने एक बड़ा एलान किया है। अभिनेत्री ने हिंट दिया है कि वह राजनीति में शामिल हो रही हैं। यही नहीं उनका कहना है कि उन्हें टिकट भी मिल गया है। जानिए उर्वशी राजनीति में आ रही हैं या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 22 Mar 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
उर्वशी रौतेला राजनीति में लेंगी एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urvashi Rautela In Politics: सिनेमा जगत की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी आगामी फिल्म 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (Jahangir National University) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले उर्वशी रौतेला ने राजनीति से जुड़ा एक बड़ा बयान दे दिया है।

उर्वशी रौतेला जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। हेट स्टोरी 4, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सनम रे और वर्जिन भानुप्रिया जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं उर्वशी को इंडस्ट्री में करीब 11 साल हो गए हैं। अभिनय और खूबसूरती का जलवा बिखरेने के बाद उर्वशी राजनीति में कदम रखने की योजना बना रही हैं।

राजनीति में उर्वशी रौतेला लेंगी एंट्री?

उर्वशी रौतेला ने JNU मूवी की रिलीज से पहले राजनीति में आने का हिंट दिया है। यही नहीं, एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी मिल गई है। हालांकि, अभिनेत्री ने अभी तय नहीं किया है कि वह राजनीति में आएंगी या नहीं। हाल ही में, जब इंस्टैंट बॉलीवुड संग बातचीत में उर्वशी से पूछा गया कि उनकी राजनीति में कितनी दिलचस्पी है, इस पर एक्ट्रेस ने एक बड़ा बयान दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्वशी रौतेला ने कहा, "मुझे पहले ही टिकट मिल गई है। तो मुझे फैसला लेना है कि मैं राजनीति का हिस्सा बनूंगी या नहीं।" उर्वशी ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक तय नहीं किया है। उन्होंने फैंस से कहा कि वह उन्हें बताएं कि वह राजनीति में शामिल हो या फिर नहीं। हालांकि, उन्हें किस राजनीतिक पार्टी ने टिकट दिया है, इस बारे में अभिनेत्री ने कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 25 कैरेट रियल गोल्ड से बना केक, Honey Singh के लिए लिखा खास नोट

कब रिलीज हो रही JNU?

विनय वर्मा के निर्देशन में बनी जेएनयू में दिखाया जाएगा कि कैसे यूनिवर्सिटी के अंदर एंटी नेशनल एक्टिविटीज हो रही हैं। फिल्म में सिद्धार्थ बोडका, उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, विजय राज और अतुल पांडे जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में, फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का काफी ध्यान खींचा। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela पर चढ़ा भगवा रंग का खुमार , बोल्डनेस की छवि तोड़ देसी लुक में आईं नजर