Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela Pics: स्टाइलिश आउटफीट में उर्वशी रौतेला ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें करेंगी मदहोश

Urvashi Rautela Latest Pics उर्वशी रौतेला बी टाउन की वो अदाकारा हैं जो अपनी कमाल की एक्टिंग और बेबाक खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर उर्वशी अपनी फोटो और वीडियो की जरिए तबाही मचाती रहती हैं। इस बीच उर्वशी रौतेला की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें मौजूदा समय में इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Dec 2023 02:23 PM (IST)
Hero Image
उर्वशी ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए जो अपने ग्लैमर्स से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं तो उसमें उर्वशी रौतेला का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी कमाल की ब्यूटी और फिल्मों में शानदार अदाकारी के जरिए आए दिन उर्वशी लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।

ऐसे में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनको देखकर एक बार फिर से फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने बनते हुए नजर आ रहे हैं।

सामने आईं उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट तस्वीरें

उर्वशी रौतेला वो अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते आए दिन उर्वशी की फोटो और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इस समय में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल वीकेंड के मौके पर शनिवार को उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर की स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका कर्वी हॉट फिगर फोटो के माध्यम से साफ नजर आ रहा है। रियल लाइफ में उर्वशी कितनी ज्यादा बोल्ड हैं, उसका अनुमान इन तस्वीरों के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

फैंस उर्वशी रौतेला की इन लेटेस्ट तस्वीरों के देखकर उनके हुस्न के दीवाने हो रहे हैं और वे उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कांतारा 2 में नजर आ सकती हैं उर्वशी रौतेला

'गदर 2' स्टार सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मी करियर में 'ग्रेट ग्रांड मस्ती और सनम रे' जैसी कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। खबर ये भी है कि आने वाले समय में उर्वशी रौतेला साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी संग फिल्म 'कांतारा 2' में अहम किरदार प्ले करती नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela Iphone: उर्वशी रौतेला को चोर ने भेजा मेल, फोन लौटाने के बदले एक्ट्रेस से कर दी ये बड़ी डिमांड