Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela को एयरपोर्ट पर पैपराजी ने ऋषभ पंत को लेकर पूछा सवाल, वायरल हुआ रिएक्शन

Urvashi Rautela On Rishabh Pant इसके पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर कई खबरें आई थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्रोल भी किया था। अब उर्वशी से ऋषभ पंत को लेकर प्रश्न पूछा गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 17 Feb 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautela On Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela On Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस अवसर पर उन्होंने ऑल रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी। वहीं, उन्होंने एक बहुत बड़ा गॉगल लगा रखा था। उनसे फोटोग्राफर्स ने क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सवाल भी पूछा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ऋषभ को देश की धरोहर बताया है। ऋषभ पंत का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वह रिकवर हो रहे हैं। 

ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट हो गया था

ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट हो गया था। वह दिल्ली से रुड़की वापस आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। ऋषभ कार में अकेले थे। उनकी पीठ पर काफी चोटें आई हैं। वहीं, उनकी गाड़ी बुरी तरह जल गई। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थी। एक तस्वीर में उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की बिल्डिंग पोस्ट करते हुए देखा गया। इससे पता चला कि वह हॉस्पिटल के आसपास है। हालांकि, इसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

यह भी पढ़ें: Alka Yagnik से लक्ष्मीकांत ने मुंह में पान रखकर लिखवाया था 'एक-दो-तीन' गाना, बोल सुनकर उन्हें लगा था मजाक

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को देश की धरोहर बताया है

अब जब उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत को लेकर पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'वह देश की धरोहर है।' उन्होंने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है। इसके पहले उर्वशी रौतेला ने अपनी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वह प्रार्थना कर रही हैं। उन्होंने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया था।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case: शीजान मोहम्मद खान की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने आरोपी बनाकर 524 पेज की दायर की चार्जशीट

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत का नाम लेकर ट्रोल भी किया जाता है

गौरतलब है कि पिछले वर्ष उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि मिस्टर आरपी ने होटल की लॉबी में उनसे मिलने के लिए घंटों इंतजार किया था। इसके बाद दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)