Move to Jagran APP

'उनके बेटे भी मुझसे बड़े हैं...' Sunny Deol संग रोमांस को लेकर बोलीं उर्वशी रौतेला, एक और रिकॉर्ड तोड़ना है

उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ सिंह साहब दी ग्रेट में काम किया था। उनका कहना है कि एक एक्टर और एक्ट्रेस के बीच में उम्र का जितना फासला होना चाहिए उर्वशी और सनी के बीच वो अंतर बहुत ज्यादा था। एक्ट्रेस ने कहा कि अब मैं एक ऐसे एक्टर के साथ काम करने वाली हूं जो 60 साल का है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 25 Oct 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल संग नजर आई थीं उर्वशी रौतेला
एंटरटेमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनिल शर्मा की फिल्म सिंह साब द ग्रेट 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें सनी देओल, अमृता राव और उर्वशी रौतेला मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म से उर्वशी ने एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट काफी सीनियर सनी देओल नजर आए थे। उर्वशी रौतेला उनके साथ रोमांस करती नजर आई थीं।

उम्र के अंतर को लेकर क्या बोलीं उर्वशी

अब हाल ही में iDiva को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने उन दोनों के बीच 38 साल की उम्र के अंतर के बारे में बात की है। आने वाले समय में उर्वशी साउथ स्टार नंदामुरी बालकृष्ण के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। नंदामुरी लगभग 60 वर्ष के हैं जबकि उर्वशी की उम्र 30 साल है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela के चोट लगने पर फैन ने भिजवाए 1 लाख गुलाब के फूल, यूजर बोले- 'ड्रामा खत्म क्यों नहीं हो रहा'

मैं उनके बेटों से छोटी हूं - उर्वशी

उर्वशी से ये सवाल किया गया कि क्या उन्हें अपने से उम्र में बड़े एक्टर के साथ रोमांस करने में अजीब नहीं लगा। इस पर उन्होंने कहा, “यह बॉलीवुड के इतिहास में उम्र का सबसे बड़ा अंतर है, अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारें। हमारी उम्र में 38 साल का अंतर था। मैं उनके बेटों से भी छोटी हूं। लेकिन अगर निर्देशक को लगता है कि कोई समस्या नहीं है, तो ठीक है। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट एनबीके 109 के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ने जा रही हैं। यह एक बड़े बजट की साउथ फिल्म है, जिसमें उनकी जोड़ी नंदामुरी बालकृष्ण के साथ है।

नंदामुरी के साथ फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी

उन्होंने आगे कहा,"मैं बालकृष्ण गरु के साथ एक फिल्म कर रही हूं और हमारे बीच और भी ज्यादा उम्र का अंतर है...वह 60 या 70 के दशक में हैं और यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा उम्र का अंतर है।" फिल्मों में उम्र के अंतर के विषय पर बोलते हुए उर्वशी ने कहा, 'जितना ज्यादा उम्र का अंतर होता है, उससे फिल्म को फायदा होता है। जो सितारा जितना पुराना होता है, उसके उतने ही अधिक फैंस होते हैं। सिनेमा के लिहाज से, इससे फिल्म को बहुत फायदा होता है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर, निश्चित रूप से ऐसा नहीं होता है।

उर्वशी ने कहा कि फिल्मों में उम्र के अंतर से तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वास्तविक जीवन में मैं इतने बड़े उम्र के अंतर वाले किसी व्यक्ति को डेट नहीं करूंगी।

यह भी पढ़ें: मैं कुछ चीजें प्राइवेट रखना पसंद करती हूं! Rishabh Pant संग डेटिंग को लेकर उर्वशी रौतेला का बयान