Move to Jagran APP

Urvashi Rautela का बाथरूम वीडियो हुआ लीक? यूजर्स बोले- फेमस होने के लिए हद...

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम अक्सर लाइमलाइट में बना रहता है। अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर वह चर्चा का विषय बनती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक बाथरूम वीडियो (Urvashi Rautela Bathroom Video) जमकर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि उनका ये वीडियो एक पीआर स्टेंट है या कुछ और इसकी डिटेल्स आइए जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 17 Jul 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
सामने आया उर्वशी का बाथरूम वीडियो (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल स्टारर फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को भला कौन नहीं जानता। इस वक्त उनका एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाथरूम (Urvashi Rautela Bathroom Video) में दिखाई दे रही हैं। उर्वशी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मची दी है और उनका नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। 

उर्वशी के वीडियो ने मचाया तहलका

अक्सर देखा जाता है कि उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन इस वक्त उनके लीक बाथरूम वीडियो ने हर तरफ तहलका मचा दिया है। दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela Hospitalised: शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को हुआ फ्रैक्चर, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती?

जोकि उर्वशी का प्राइवेट बाथरूम वीडियो है, जिसमें अभिनेत्री कपड़े बदलते दिख रही हैं। हालांकि, उनके इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि ये वीडियो महज एक पीआर स्टंट है और कुछ नहीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को देखकर तमाम यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा है- फेमस होने के लिए किसी भी हद तक जाया जा सकता है।

दूसरे ने लिखा है- साफ देखा जा सकता है कि ये एक पब्लिकसिटी स्टंट है और कुछ नहीं। वहीं एक अन्य ने इसे घटिया पीआर पॉलिसी करार किया गया है। इस तरह से उर्वशी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस फिल्म का है सीन

दरअसल उर्वशी रौतेला का ये वीडियो कोई असली नहीं है, बल्कि हाल ही में आई उनकी फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का बताया जा रहा है। इस बात का दावा वीडियो में कमेंट्स कर तमाम फैंस कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है, जब सुर्खियां बटोरने के लिए उर्वशी ने ऐसा पीआर स्टंट किया है, इससे पहले भी वह कई बार अलग-अलग तरीके अपना चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Natasha Stankovic से शादी से पहले इन Actresses को डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या? एक का है विवादों से गहरा नाता