Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब JNU पर बनेगी फिल्म, रवि किशन और Urvashi Rautela निभाएंगे ये रोल, जानिए कब होगी रिलीज

बी टाउन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को बड़े पर्दे पर वापसी करते देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। इस बीच अदाकारा की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है जिसका नाम जेएनयू यानी जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) है। इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है और इसके साथ ही रिलीज डेट की जानकारी भी दी गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 12 Mar 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
उर्वशी रौतेला की नई फिल्म का हुआ एलान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। JNU Movie Release Date: सनी देओल की फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को भला कौन नहीं जानता है। मौजूदा समय में उर्वशी इंडस्ट्री की फेमस अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। अपनी ब्यूटी के साथ-साथ कमाल की एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। 

इस बीच उनकी अगली फिल्म की घोषणा हो गई है, जिसका नाम जेएनयू यानी जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी है। इस मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। JNU में उर्वशी के साथ रवि किशन जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं। 

JNU पर बनने वाली फिल्म में उर्वशी रौतेला

अक्सर देखा गया है कि किसी न किसी मुद्दे पर हिंदी फिल्में बनती रहती हैं। इस बार बारी जेएनयू की है, जिसको लेकर डायरेक्टर विनय शर्मा अब मूवी लेकर आने वाले हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की तरफ से इस मूवी के बारे में ताजा जानकारी दी गई है। 

जिसके मुताबिक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज डेट को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया गया है। इस पोस्टर  में एक हाथ भारत के नक्शे को दबोचे हुए है, जबकि उस पर लिखा है कि क्या एक यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है। 

फिल्म के इस पोस्टर को देखकर इस बात का अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि इसमें कॉलेज की राजनीति को दिखाया जाएगा। जिनमें उर्वशी रौतेला और रवि किशन जैसे कलाकार यूनिवर्सिटी की पॉलिटिक्स का  हिस्सा बनते दिख सकते हैं। 

कब रिलीज होगी जेएनयू

उर्वशी रौतला और रवि किशन के अलावा जेएनयू फिल्म में कई अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं। जिनमें पीयूष मिश्रा, सिद्धार्थ बोधके, सोनाली सेहगल, रश्मि देसाई और विजय राज जैसे कई सेलेब्स अहम भूमिकओं में मौजूद हैं। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो 5 अप्रैल 2024 को जेएनयू बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

ये भी पढ़ें- Ruslaan: आयुष शर्मा को मिला Rohit Shetty का साथ, Salman Khan से पहले सपोर्ट में आया 'सिंघम' डायरेक्टर