Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind VS Pak मैच के बाद ऋषभ पंत से मूव ऑन करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला? बोलीं- 'मेरा दिल टूट रहा है'

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते को लेकर बीते कुछ दिनों में कई बातें सामने आ चुकी हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी भी कुछ कहा नहीं। लेकिन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर ऐसा बहुत कुछ लिखती हैं जिसे ऋषभ पंत से जोड़ कर देखा जाता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2022 06:41 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Urvashi Rautela. Photo Credit/ Urvashi Rautela Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों क्रिकेएटर ऋषभ पंत की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का क्रिकेट को लेकर प्यार भी किसी से छिपा नहीं है। हालांकि, न तो कभी ऋषभ और न ही उर्वशी ने डायरेक्टली अपने रिश्ते पर कुछ कहा, लेकिन स्टेटस ही स्टेटस में बहुत कुछ कह दिया है। उर्वशी ने पहले कई ऐसे स्टेटस लगाए हैं, जिसे ऋषभ पंत के साथ जोड़ कर देखा गया है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है, जिससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह ऋषभ को मारा गया ताना है।

मैच के दौरान चर्चा में रहीं उर्वशी

दरअसल, टी 20 वर्ल्डकप से पहले उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह मैच को एंजॉय करेंगी। लेकिन वह तो मैच खत्म होने के बाद वहां से निकल गईं। मैच के दौरान को उर्वशी चर्चा में रही हीं, अब वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

'मूव ऑन करने का समय आ गया है'

उर्वशी ने फ्लाइट में बैठे अपनी एक तस्वीर शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा, 'जाने की बात से मेरा दिल टूट रहा है लेकिन मूव ऑन करने का समय आ गया है।' उर्वशी के इस पोस्ट को नेटिजंस ऋषभ पंत से जोड़ कर देख रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने चुटकी लेते हुए उर्वशी का मजाक भी उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा, 'अब इंडिया तो जीत गई, आप इंडिया को जीतने से नहीं रोक पाईं। हा हा हा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऋषभ पंत ने मैच नहीं खेला इसलिए उर्वशी वापस आ गईं।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार 23 अक्टूबर टी 20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने टी शानदार जीत हासिल की। इस मैच में सबसे ज्यादा तारीफ विराट कोहली की बल्लेबाजी की हुई। कोलंबो में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप में अर्धशतक जमाने वाले कोहली ने मेलबर्न में भी पाकिस्तान पर अपना बल्ला चलाया और नतीजे भारत की जीत के रूप में सामने आया। इसी मैच के खत्म होने के बाद उर्वशी रौतेला वापस लौट आई हैं और इसी मैच को लेकर उनका मजाक बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'कांतारा' की दहाड़, दिवाली पर तोड़े सारे रिकॉर्ड!

यह भी पढ़ें: पर्दे पर एक साथ काम करने वाले इन एक्टर्स के बीच है भाई-बहन का रिश्ता, फिल्मों में निभाया है ऐसा किरदार