Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेटिंग ऐप पर मौजूद हैं Hrithik Roshan और आदित्य रॉय कपूर, उर्वशी रौतेला ने खोली पोल?

बीते दिनों पहले ये खबर सामने आई थी कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार ऑनलाइन डेटिंग एप को इस्तेमाल करते हैं। सबा आजाद संग कमिटेड होने के बावजूद ऋतिक का डेटिंग ऐप पर होना काफी शॉकिंग माना गया। इस मामले की पुष्टि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने की है और उन्होंने इसकी पूरी जानकारी दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 27 Sep 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
डेटिंग ऐप को लेकर चर्चा में फिल्मी सितारे (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ दिन पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर का नाम एक डेटिंग ऐप को यूज करने को लेकर सुर्खियों में बना रहा। खबरें तेज थी कि ये तीनों सेलेब्स इस डेटिंग ऐप पर मौजूद हैं। खासतौर अभिनेता ऋतिक को लेकर ये मामला शॉकिंग रहा। कई खबरें ऐसी सामने आईं कि ये सिर्फ महज एक अफवाह है।  लेकिन अब इस मामले पर सनसनीखेज खुलासा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किया है। 

उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि ऋतिक, अर्जुन और आदित्य डेटिंग ऐप पर मौजूद हैं। साथ ही वह खुद भी इस ऐप का हिस्सा हैं। 

उर्वशी रौतेला का बड़ा खुलासा

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने हाउटरफ्लाई को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें एक्ट्रेस ने डेटिंग पर सेलेब्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है-

मैं भी डेटिंग ऐप को इस्तेमाल करती हूं। लेकिन किसी को डेट करने के लिए नहीं बल्कि दोस्त बनाने और लोगों से कनेक्ट होने के लिए। मैंने ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर की प्रोफाइल को भी इसी ऐप पर देखा है। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि अन्य कई फिल्मी सितारों की आईडी भी इसी डेटिंग पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- मैं कुछ चीजें प्राइवेट रखना पसंद करती हूं! Rishabh Pant संग डेटिंग को लेकर उर्वशी रौतेला का बयान

इस तरह से उर्वशी रौतेला ने फिल्मी सितारों और डेटिंग ऐप के कनेक्शन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद ऋतिक रोशन का इस डेटिंग ऐप पर होना एक बड़ा सरप्राइज है। इसके अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का नाम भी हैरानी की वजह बना है। 

आदित्य रॉय कपूर हैं सिंगल 

ऋतिक रोशन और अर्जुन कपूर को छोड़ दिया जाए तो सही मायने में डेटिंग ऐप का यूज अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कर रहे हैं। क्योंकि वो असल जिंदगी में सिंगल हैं। बीते समय में उनकाएक्ट्रेस अनन्या पांडे संग ब्रेकअप हुआ है। हालांकि, इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। 

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela के चोट लगने पर फैन ने भिजवाए 1 लाख गुलाब के फूल, यूजर बोले- 'ड्रामा खत्म क्यों नहीं हो रहा'