Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने व्हाट्सऐप पर किया था ब्लॉक, एक्ट्रेस का दिल तोड़ने की ये थी वजह

Urvashi Rautela ऋषभ पंत का पिछले दिनों भयानक एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद वो आजकल मुंबई में इलाज करा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उर्वशी रौतेला ऐसी स्टोरीज शेयर कर रही है जिसे लोग ऋषभ से जोड़ कर देख रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 07 Jan 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
Rishabh Pant blocked Urvashi Rautela on WhatsApp

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी तस्वीरों या फिल्मों के चलते नहीं बल्कि क्रिकेटर ऋषभ पंत के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऋषभ पंत का कुछ दिनों पहले ही एक भयानक कार एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद अब उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। पंत अपनी मां से मिलने रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी।

ऋषभ पंत के लिए पोस्ट करती हैं उर्वशी रौतेला 

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही उर्वशी बिना नाम लिए कभी दुआ मांगने की पोस्ट करती हैं तो कभी हॉस्पिटल के बाहर की। इससे लोगों को बातें करने का मौका मिल जाता है। उन्हें समझ आ जाता है कि इशारों ही इशारों में उर्वशी किसके बारे में बात कर रही हैं। इनके बीच पहले के कनेक्शन के कारण भी लोग अंदाजा लगा लेते हैं।

2018 में आईं थीं डेटिंग की खबर

बता दें कि साल 2018 में खबरें आई कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उनके बीच रिलेशनशिप की खबरों के बीच ही ब्रेकअप की खबरें आ गईं। रिपोर्ट्स तो ये भी है कि ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया था।

ऋषभ ने किया था टीना को ब्लॉक

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषभ ने उर्वशी को वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था। उस समय उर्वशी के मैनेजर ने कहा था कि ये एक्ट्रेस और ऋषभ दोनों का फैसला था और दोनों ने एक दूसरे को पॉपुलर मैसेजिंग ऐप पर ब्लॉक कर दिया। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था क्योंकि वह अपने रिश्ते के मामले में 'चीजों को आगे नहीं ले जाना चाहता थे'।

किसी और के साथ हैं रिलेशनशिप में

उर्वशी के साथ अपने रिश्ते के खत्म होने के कुछ दिनों बाद, ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ऋषभ ने लिखा था, 'मैं सिर्फ आपको खुश देखना चाहता हूं क्योंकि आप मेरे खुश होने की वजह हैं।' ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, "माई मैन, माई सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, द लव ऑफ माय लाइफ।' 

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Collection Day 50: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' कर रही धुंआधार कलेक्शन, 50 दिन में कमाए इतने करोड़

Bigg Boss 16: सलमान खान ने की तारीफ तो रो पड़े अब्दु रोजिक, बताया- घर में चूल्हा जले इसलिए बाजार में गाते थे