Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela ने विदेशी पत्रकार पर लगाया झूठी खबरें फैलाने का आरोप, भेजा मानहानि का कानूनी नोटिस

Urvashi Rautela Defamation Case फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि एक ओमर संधू नाम का विदेशी पत्रकार उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने मानहानि का केस किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 23 Apr 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautela Defamation Case, Urvashi Rautela bold photos

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Defamation Case: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पत्रकार को लीगल नोटिस जारी करने की जानकारी दी है। उन्होंने पत्रकार पर आरोप लगाया है कि वह उनके खिलाफ गलत और भ्रामक खबरें चलाता है। उर्वशी रौतेला ने यह भी कहा कि वह पत्रकार के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी कर रही हैं क्योंकि वह उनका दुष्प्रचार भी कर रहा है।

उर्वशी रौतेला ने पत्रकार पर झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया है

उर्वशी रौतेला ने बताया कि पत्रकार ओमर संधू उनके खिलाफ ट्विटर पर लगातार झूठी खबरें फैला रहा है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर भी है। उर्वशी रौतेला ने यह भी कहा कि वे उनके आधिकारिक प्रवक्ता नहीं है और उनकी हरकतों ने उनके परिवार को असहज कर दिया है।

 

उर्वशी रौतेला ने लिखा है, 'आपकी वजह से मेरा परिवार परेशान है'

इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने लिखा है, 'मानहानि का कानूनी नोटिस। मेरी कानूनी टीम द्वारा जारी किया गया है। मैं इस बात से लेकर बहुत दुखी हूं। आपके जैसा पत्रकार बहुत ही झूठी खबरें ट्वीट करता है। आप मेरे आधिकारिक प्रवक्ता भी नहीं हो और आप बहुत ही अपरिपक्व पत्रकार हो। आपकी वजह से मेरा परिवार परेशान है।'

फैंस ने उर्वशी रौतेला का पक्ष लिया है

एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने ओमर संधू की ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी लगाया है। इसमें फेक न्यूज होने की जानकारी दी गई है। ट्वीट में दावा किया गया है कि नागार्जुन के बेटा अभिनेता अखिल अक्कीनेनी ने उर्वशी को यूरोप में फिल्म एजेंट की शूटिंग के दौरान परेशान किया है। फैंस ने उर्वशी रौतेला का पक्ष लिया है। एक ने लिखा है, 'उर्वशी रौतेला आप चिंता मत करिए। हम सभी आपके साथ हैं। हम आपके साथ खड़े रहेंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ओमर संधू ने अभी तक उर्वशी की बातों पर रिएक्शन नहीं दिया है

ओमर संधू विदेशी पत्रकार है। उन्होंने अभी तक उर्वशी की बातों पर रिएक्शन नहीं दिया है। उर्वशी रौतेला ने इस साल वॉल्टियर बिलैया से तेलुगु डेब्यू किया है। वह दो और तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से डेब्यू किया था। इसमें सनी देओल की भी अहम भूमिका थी। हालांकि, उन्हें लोकप्रियता यो यो हनी सिंह के इंटरनेशनल वीडियो लव डोज से मिली।