Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela - Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देख यूजर्स बोले-ऋषभ पंत को भूल जाओ

Urvashi Rautela-Rishabh Pant उर्वशी रौतेला जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो लोग उन्हें ऋषभ पंत के नाम से टीज करना शुरू कर देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसके बाद फैंस ने उन्हें नसीहत दी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 06:34 PM (IST)
Hero Image
urvashi rautela shares this video on instagram users said forget cricketar rishabh pant watch. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela - Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत साथ सोशल सोशल मीडिया पर हुई जुबानी जंग के बाद सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। वह जब भी इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो यूजर्स उन्हें ऋषभ पंत के नाम से टीज करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में 'सनम रे' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस यूजर्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्वशी को टीज नहीं किया, बल्कि उन्हें ऋषभ पंत को भूल जाने की नसीहत दी।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

फैंस के दिलों पर राज करने वालीं उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह रेड शर्ट के साथ पिंक जींस पहनी नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'वाल्टेर वीर्या' की घोषणा की। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी फिल्म वाल्टेर वीर्या साल 2023 में मकरसंक्राति के मौके पर रिलीज हो रही है। मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं'। उर्वशी रौतेला ने जैसे ही ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स ने घेर लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला को फैंस ने दी नसीहत- बोले ऋषभ पंत को भूल जाओ

वीडियो में उर्वशी की ऐसी अदाओं को देखने के बाद यूजर्स को ऋषभ पंत की याद आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऋषभ पंत को भूल जाओ, वह अब बदल चुका है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुमने ऋषभ पंत के चक्कर में खुद को बहुत बदनाम कर लिया है, तुम्हें ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए था'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ऋषभ पंत तुम्हें बुला रहा है उर्वशी'। एक अन्य यूजर ने तो उर्वशी की वीडियो पर कमेंट करते हुए ये भी कहा कि मैं ही तो हूं जिन्होंने स्टेडियम में बैठकर ऋषभ पंत को टीज किया था और उन्होंने मुझे वो जवाब दिया था'।

उर्वशी का नाम सुनकर भड़के थे ऋषभ पंत

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत का टी-20 मैच के दौरान का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जहां ऋषभ पंत को देखकर एक शख्स ने उनसे कहा कि उर्वशी रौतेला आपको बुला रही हैं। ये सुनकर ऋषभ पंत अपना आपा खो बैठे और उन्होंने बिना कैमरों की परवाह किए शख्स को ऐसी बात कह डाली, जिसे सुनकर लोग भी हैरान रह गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: T20 WC 2022: 'भाई उर्वशी बुला रही', मैच देखने आए शख्स ने रिषभ पंत को किया परेशान, विकेटकीपर ने दिया जवाब

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक होने पर भड़के सेलेब्स, उर्वशी रौतेला ने कहा 'ऐसा लड़की के साथ हुआ होता तो?'