Move to Jagran APP

Elnaaz Norouzi Hijab Row: एलनाज के न्यूड वीडियो के सपोर्ट में उतरीं उर्वशी रौतेला, लिखा- हमें आप पर...

एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो के माध्यम से बता रही हैं कि कपड़े पहनना किसी की निजी पसंद है जिस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 03:56 PM (IST)
Hero Image
Elnaaz Norouzi, Urvashi Rautela, Photob Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Iran Hijab Controversy: बीते कुछ दिनों से ईरान में शुरू हुई हिजाब की लड़ाई अब दुनिया के हर कोने तक पहुंच रही है। महिलाओं पर लगातार हो रहे अत्याचार के विरोध में बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अब कई सेलेब्स इस प्रदर्शन के समर्थन में आ रहे हैं। बीते दिनों जहां प्रियंका चोपड़ा और मंदाना करीमी ने इस आंदोलन पर अपनी राय रखी थी तो वहीं, अब सेक्रेड गेम्स सीरीज 2 की एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी ने इसपर अपना एक वीडियो शेयर किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ जानी मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी उनकी सराहना की है।

एलनाज नौरोजी ने शेयर किया वीडियो

एलनाज नौरोजी ने इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे वह एक के बाद एक अपने शरीर से सारे कपड़े उतारती दिखाई दे रही हैं। जहां वीडियो के शुरुआत में एलनाज बुर्का में नजर आती है जिसके बाद वह धीरे धीरे अपने सारे कपड़े उतारती दिखाई दे रही है और आखिर में निर्वस्त्र होती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस का मकसद यह संदेश देना है कि कपड़े पहनना किसी की निजी पसंद है, जिस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर उर्वशी रौतेला कमेंट किया है उन्होंने लिखा है- हमें आप पर गर्व है क्वीन। हम अपनी महिलाओं का समर्थन करते हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने कमेंट में सलाम करने वाला इमोजी बनाया है। वहीं अन्य यूजर की बात करे तो एक ने लिखा है- वाह...आप प्रेरणा हैं...उठे और हमेशा चमकें। वहीं दूसरे ने लिखा है- मुझे आपकी सोच से प्यार है। एक के बाद एक कई लोग एक्ट्रेस के समर्थन में आ रहे हैं।

ईरानी जर्मन एक्ट्रेस और मॉडल है एलनाज नोरौजी

बता दें एलनाज नौरोजी एक ईरानी जर्मन एक्ट्रेस और मॉडल है। एलनाज ईरान के तेहरान में पैदा हुई थी और 8 साल की उम्र में जर्मनी चली गई थीं। उन्होंने कई टीवी एड में काम किया है। इतना ही नहीं वह सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत कई स्टार के साथ भी काम कर चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Elnaaz Norouzi (@iamelnaaz)

यह भी पढ़ें- Iran Hijab Controversy: हिजाब के विरोध में निर्वस्त्र हुईं सेक्रेड गेम्स फेम एलनाज नोरौजी, पोस्ट किया वीडियो